Friday 2 August 2019

रात 8 बजे से पहला मैच, संभवतः ये होगी सलामी जोड़ी, एक का डेब्यू लगभग तय, देखें संभावित 11

भारत और वेस्टइंडीज के बीच द्विपक्षीय सीरीज का आगाज T20 के साथ होगा। जिसका पहला मैच कल रात 8:00 बजे यानी कि 3 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में लोडरहिल्स में होगा। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम पहला मैच खेलने उतरेगी। वेस्टइंडीज के इस दौरे में विराट कोहली कप्तान होंगे। ऐसे में आइये जानते है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20 मुकाबले भारत की टीम कैसी हो सकती हैं।

Copyright Holder: Cricket Stats

नई जोड़ी करेगी ओपनिंग

भारत एवं वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाली T20 सीरीज में विराट कोहली या शिखर धवन नही बल्कि लोकेश राहुल रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते नजर आ सकते है, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की जोड़ी ने वर्ल्ड कप में जबरदस्त धमाल मचाया था।

Copyright Holder: Cricket Stats

नवदीप सैनी को मिल सकता है मौका

इस साल के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से शानदार गेंदबाजी करके इंडिया-ए में जगह पक्की करने वाले युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए चुना गया है,परिस्थिति को देखते हुए कप्तान और टीम मैनेजमेंट नवदीप सैनी को सीरीज के पहले ही मैच में मौका दे सकते हैं।

Copyright Holder: Cricket Stats

ये 4 खिलाड़ी हो सकते है बाहर

वेस्टइंडीज दौरे पर गयी भारतीय टीम में सभी 15 खिलाड़ी शानदार है, लेकिन पहले मैच के लिए जो टीम से बाहर हो सकते है उनमें श्रेयस अय्यर, खलील अहमद, वाशिंगटन सुंदर और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल हैं।

Copyright Holder: Cricket Stats

पहले T20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

सलामी जोड़ी :- रोहित शर्मा और लोकेश राहुल।
मध्यक्रम :- मनीष पांडे, विराट कोहली, ऋषभ पंत, शिखर धवन।
गेंदबाजी क्रम :- नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, रविंद्र जडेजा और क्रुणाल पांड्या।