Wednesday 14 August 2019

शादी के 7 साल बाद अक्षय के साथ करने जा रही फिल्म, अब कॉफी पीते हुए किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन ने जब से शादी की है तब से वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गयी है। उन्होंने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर को अपने जीवनसाथी बनाया। अब शादी के 7 साल बाद अपने पसंदीदा अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल करने जा रही है। जिसे लेकर वो बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। हाल ही में विद्या मुंबई स्थित होटल में कॉफी पीते हुए फिल्म का प्रमोशन करने पहुँच गयी।

Third party image reference
कॉफी पीते हुए किया फिल्म का प्रमोशन
विद्या अब 40 साल की हो गयी है लेकिन उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नही आयी है। इन दिनों वो अपनी नई फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बहुत ही ज्यादा व्यस्त हो गयी है। हाल ही में इसी के सिलिसिले में मुंबई के जुहू स्थित एक होटल में अक्षय और अपनी टीम के साथ गई हुई थी।

Third party image reference
वहां जब मिडिया के कैमरामैन और कुछ पत्रकार बाहर पूल वाले एरिया में फिल्म को लेकर कुछ सवाल जवाब करने के लिए जमा हुए थे। तब विद्या वहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कॉफी पीते हुए वहां पहुँची। और कैमरे के सामने मुस्कुराने लग गयी। और सबसे पहले अपना फोटोशूट करवाया। फिर उन्होंने सबके साथ संवाद किया। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को भी बहुत पसंद आ रहा है।

Third party image reference
शादी के 7 साल बाद अक्षय के साथ करने जा रही फिल्म
विद्या ने साल 2007 में अक्षय के साथ फिल्म हेय बेबी की और उसके कुछ साल बाद भूल भुलैया की थी। फिर उन्होंने साल 2012 में सिद्धार्थ से शादी कर ली। अब शादी के 7 साल बाद वो अब अक्षय के साथ फिल्म मिशन मंगल करने जा रही है। और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। 15 अगस्त को यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- ibollywoodlife