Wednesday, 7 August 2019

75 वर्षीय महेश भट्ट और 26 वर्षीय रिया चक्रवर्ती की यह तस्वीरें हुई वायरल

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज जिस मुकाम पर पहुंची है। उसमें बहुत ही पढ़ाई कि योगदान रहा है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट का। महेश भट्ट की बात करें तो इन्होने 50 से भी ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी कोई इस ऊंचाई पर पहुंच आने वाले है महेश भट्ट। हाल ही में उन्होंने अपना 75 वा जन्मदिन मनाया है।

Third party image reference
दोस्तों महेश भट्ट के जन्मदिन के अवसर पर भैया चक्रवर्ती ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। लेकिन दोस्त और रिया चक्रवर्ती की इस बधाई देने के तरीके ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया। ऊपर दिखाई गई तस्वीर और रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी। इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई।

Third party image reference
दोस्तों रिया चक्रवर्ती इमेज इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया उनमें आप देख सकते हैं। महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर अपना सिर रखे हुए हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह रिया चक्रवर्ती के गले लग रहे हैं। तो इस पर दर्शकों ने अभद्र कमेंट किया। यूज़र ने तो यहां तक कह डाला ठरकी बुड्ढे तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम्हारी बेटी की उम्र की है या लड़की।

Third party image reference