Friday 2 August 2019

73 साल की उम्र में रोजाना 40 सिगरेट फूंक जाती हैं यह एक्ट्रेस, इस एक्टर के साथ था अफेयर


Third party image reference
73 साल की हो चुकी अंजू महेन्द्रू 50 सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हैं और आज भी काम कर रहीं हैं। इनके बारे में सबसे दिलचस्प बात यह हैं की आज तक शादी नही की हैं। अपने हुनर और रियल लाइफ के कारण अंजू महेन्द्रू बॉलीवुड में जानी जाती हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता "राजेश खन्ना" के साथ लव अफेयर चर्चा से अंजू महेन्द्रू और भी प्रसिद्ध हो गई थी। लेकिन राजेश खन्ना अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया से शादी करके इनको ठुकरा दिया और फिर बाद में राजेश खन्ना से अलग होने के बादअंजू महेन्द्रू वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर गैरी सोबर्स किए साथ रिश्तो को लेकर भी बहुत खूब चर्चा में थी। दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन अंजू महेन्द्रू के घर वालों के नाराजगी की वजह से यह सगाई शादी तक नही पहुच पाई।

Third party image reference
इस आर्टिकल में सबसे खास बात यह हैं की, एक इंटरव्यू के दौरान अंजू महेन्द्रू ने इस बात का खुलासा किया की अगर वे दिन में 40 चाय पिती हैं तो 40 बार स्मोकिंग भी करती हैं।

Third party image reference
अंजू महेन्द्रू यहा तक कहतीं हैं की स्मोकिंग करने से एनर्जी भी मिलती हैं और वे खुद को फ्रेश महसूस करतीं हैं। उनका कहना है कि भले ही सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो, लेकिन यहां तो सिगरेट ही मेरी फिटनेस का असली राज है।