Wednesday 21 August 2019

प्यार के लिए दीवानगी की हद पार कर गये थे यह 5 सितारे, चौथे ने अपने खून से लिखी थी चिट्ठी!

1. ऐश्वर्या राय

Third party image reference
हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है इन दोनों का उनके पेरेंट्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं था उनके घर वालों का कहना था कि उन्हें सलमान बिल्कुल भी पसंद नहीं है वे उनसे सारे रिश्ते तोड़ दे पर ऐश्वर्या उनसे दिल से मोहब्बत करती थी उन्होंने ऐसा नहीं किया और उन्होंने अपना घर छोड़कर लोखंडवाला में ब्रूक हिल टॉवर के एक अपार्टमेंट में अकेली रहने लगी.
2. जयाप्रदा

Third party image reference
एक दौर था जब जयप्रदा पहले से शादीशुदा थी और उनके दो बच्चे थे वह फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से बेहद मोहब्बत करने लगी थी और वह उनसे इतना प्यार करती थी कि वह उनके घर पर उनके बच्चों और उनकी सौतन के साथ रहने लगी थी.
3. रवीना टंडन

Third party image reference
रवीना टंडन और अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दिलवाले में बहुत अच्छा काम किया था इन दोनों की जोड़ी को बहुत ही सरहाया गया वे काम करते करते हैं एक दूसरे से प्यार करने लगे थे अजय की जिंदगी में करिश्मा की एंट्री होने के बाद अजय ने रवीना को छोड़ दिया था रवीना काफी दुखी भी हुई थी और वह डिप्रेशन में चली गई उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश भी की थी.
3. तब्बू

Third party image reference
तब्बू ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि कुछ समय पहले वे अजय के प्यार में बिल्कुल पागल हो चुकी थी परंतु उनका प्यार कामयाब नहीं हो पाया उन्होंने अजय की वजह से अभी तक शादी नहीं की.
4. आमिर खान

Third party image reference
आमिर खान अपनी दोस्त रीना दत्ता को बहुत प्यार करते थे और प्यार में पागल थे फिर आमिर खान ने उन्हें खून से खत लिखा था इसके बाद उन्होंने कहा कि वह दोबारा ऐसी हरकत ना करें जिन्होंने काफी सालों पहले शादी की थी पर आज उनकी शादी टूट चुकी है.
5. धर्मेंद्र

Third party image reference
धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे उसके बावजूद उन्होंने प्यार के खातिर अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था और हेमा से शादी कर ली थी.