Monday 19 August 2019

भारत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां जो मुंबई में जन्मी है, कौन है आपकी फेवरेट

1. हंसिका मोटवानी

Third party image reference
हंसिका मोटवानी का जन्म मुंबई में हुआ था, और वर्तमान में यह बॉलीवुड छोड़ साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं। 2003 में रिलीज हुई फिल्म "हवा" उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था,इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में कदम रखा था।इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है।
2.तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया जोकि साउथ फिल्मों की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, उनका जन्म भी मुंबई में हुआ था भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में तमन्ना की गिनती होती है।तमन्ना भाटिया ने फिल्म "चांद सा रोशन चेहरा"से अपने कैरियर की शुरुआत की थी,यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी।
3.काजल अग्रवाल

Third party image reference
काजल अग्रवाल का जन्म मुंबई में हुआ था,फिल्म "क्यों हो गया ना" 2004 में रिलीज हुई थी,इस फिल्म से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था। अभिनेत्री काजल अग्रवाल जो कि 34 वर्षीय है उनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है।
4.अदा शर्मा

Third party image reference
1920 से बॉलीवुड की सुपरहिट हॉरर फिल्म से अदा शर्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इनका जन्म महाराष्ट्र में एक तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था, बॉलीवुड फिल्म के अलावा अदा शर्मा ने तमिल फिल्मों में काफी काम किया है।
5. श्रद्धा कपूर

Third party image reference
श्रद्धा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है,करोड़ों प्रशंसक उनके भारत में है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें उनका जन्म भी मुंबई में ही हुआ था, वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज नेता शक्ति कपूर की बेटी है।