Saturday 24 August 2019

साढ़े 5 साल के बेटे की मां बन गई हैं तेरे नाम की ये हीरोइन, आज देखकर यकीन नहीं करोगे

credit: third party image reference
 शायद कोई ऐसा फ़िल्मी दीवाना होगा जिसने सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम को नहीं देखा होगा. जिस फिल्म में भाईजान ने एक तरफा पागल आशिक का किरदार अदा किया था. जिनकी यह फिल्म कहानी से लेकर फिल्म के गाने और सलमान खान का वह हेयरस्टाइल लोगों को खूब पसंद आया था.
credit: third party image reference
ऐसे में आज हम आपको फिल्म में सलमान खान जिसे बेपनाह एक तरफा प्यार करते थे. उस एक्ट्रेस भूमिका चावला के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं. जो आज फ़िल्मी दुनिया से दूर चली गई हैं. फिल्म में भूमिका के निर्जरा के रोल को दर्शकों खूब सराहा था.
credit: third party image reference
लेकिन उस फिल्म के बाद कुछ फिल्मो में काम करने के बाद भूमिका ने फ़िल्मी को छोड़ दिया था. जो 21 अगस्त को अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन शायद ही आपको पता होगा की, भूमिका आज साढ़े पांच साल के बेटे की मां बन गई हैं.
credit: third party image reference
अपने टीचर से लिए सात फेरे
फ़िल्मी दुनिया से अलग होने के बाद वह एक योगा टीचर भारत ठाकुर को अपना दिल दे बैठी थी. जिन्हे करीब 4 साल तक डेट करने के बाद 21 अक्टूबर साल 2007 में शादी कर ली थी. और फरवरी 2014 में दोनों एक बेटे कुणाल के माता-पिता बने थे. जिनका बेटा आज करीब साढ़े पांच साल का हो चूका हैं.
काम की बात करे तो भूमिका लास्ट बार साल 2016 में आई फिल्म धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी में शुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी. जो आज कल अपने पति और बच्चे की देखभाल में लगी हुई हैं.