Wednesday 14 August 2019

शादीशुदा होने के बावजूद अपनी सह-अभिनेत्री को चाहने लगे थे ये 5 अभिनेता, जानिये इनके नाम


Third party image reference
1. करण वोहरा: अभिनेता करण वोहरा शादीशुदा होने के बावजूद सीरियल 'जिंदगी की महक' की शूटिंग के दौरान अपनी सह-अभिनेत्री समीक्षा जायसवाल से प्यार कर बैठे थे। जिसके बाद करण की पत्नी ने समीक्षा को खुलेआम थप्पड़ तक जड़ दिया था।

Third party image reference
2. बरुन सोबती: अभिनेता बरुन सोबती शादीशुदा होने के बावजूद सुपरहिट सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' शूटिंग के दौरान अपनी सह-अभिनेत्री सनाया ईरानी को प्यार करने लगे थे। हालांकि बाद में यह मामला खत्म हो गया।

Third party image reference
3. करन सिंह ग्रोवर: अभी तक यह अभिनेता तीन शादियां कर चुका हैं। साल 2008 में उनकी पत्नी श्रद्धा निगम थी। श्रद्धा के होने के बावजूद करन को अपनी सह-अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से प्यार हो गया, बाद में दोनों ने डेटिंग भी की। करन ने श्रद्धा को तलाक देकर जेनिफर से शादी कर ली।

Third party image reference
4. करण पटेल: एक्टर करण पटेल ने साल 2015 अंकिता भार्गव के साथ विवाह किया था। जिसके बाद भी उन्होंने अपनी सह-अभिनेत्री काम्या पंजाबी को डेट किया। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका। अब करण पटेल अपनी पत्नी के साथ ही खुश हैं।

Third party image reference
5. नंदीश संधू: इस अभिनेता ने साल 2012 में रश्मि देसाई के साथ शादी की थी। शादी के बाद भी नंदीश संधू ने सह-अभिनेत्री अंकिता शौरी को डेट किया। जिसके बाद अब संधू और रश्मि देसाई एक-दूसरे को तलाक दे चुके हैं।