Friday 16 August 2019

काजोल की जिंदगी से जुड़ी हुई 5 रोचक बातें, पति के लिए बेस्ट फ्रेंड से ले लिया था पंगा

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा काजोल हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं. काजोल बहुत ही सौम्य स्वभाव की अभिनेत्री है वह हमेशा दूसरों का सम्मान करती है. आज इस लेख में हम आपको काजोल की जिंदगी से जुड़े हुए 5 रोचक बातें बताने वाले हैं.
आइए जान लेते हैं कौन से हैं काजोल की जिंदगी से जुड़ी हुई वह 5 रोचक बातें जिनके बारे में उनके प्रशंसकों को जरूर जानना चाहिए।

Third party image reference
1 - फिल्म कुछ-कुछ होता है में जब रानी मुखर्जी को लिया गया तो काजोल ने करन जौहर से रानी को फिल्म से हटाने के लिए कहा. लेकिन फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर आदित्य चोपड़ा के चलते रानी फिल्म में बनी रहीं जिसके बाद इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच की कड़वाहट भी ज्यादा बढ़ गई.
2 - करन जौहर काजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं। लेकिन एक बार किसी बात को लेकर करण जौहर और अजय देवगन के बीच अनबन हो गई थी. इस पर काजोल ने अपने पति अजय देवगन का समर्थन किया था. जिस वजह से ही करण जोहार और काजोल की दोस्ती टूट गई थी. खबरों की मानें तो अब इन दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हो गए हैं.

Third party image reference
3 - बॉलीवुड अभिनेता अजय और काजोल साथ में काम करते हुए एक दूसरे के करीब आने लगे थे. लेकिन तब अजय करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। एक दिन करिश्मा ने अजय को कॉल किया और करिश्मा को अजय के कमरे में से काजोल की आवाज़ आई। तभी से अजय और करिश्मा में दूरियां बढ़ना शुरू हो गई.
4 - खबरों के अनुसार एक इवेंट में काजोल अपने परिवार के साथ मौजूद थी। वहां मीडिया उनसे बाइट लेने की ज़िद करने लगी। काजोल गुस्से में मीडिया को अपनी मिडल फिंगर दिखा कर चली गईं।
5 - काजोल ने एक बार अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस विडियो में दावा किया जा रहा था कि काजोल बीफ खा रहीं है। बता दे की विवाद बढ़ने पर काजोल ने उस ट्वीट को डिलीट करके सफाई देते हुए कहा था कि उस उस वीडियो में बीफ नहीं था.

Third party image reference

उम्मीद करते हैं अपनी पसंदीदा अभिनेत्री काजोल के बारे में ये पांच जानकारियां आपको जरूर पसंद आई होगी। अगर आप आगे भी इसी तरह की मनोरंजक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो हमें फॉलो जरूर करें।
Source - hindi.filmibeat.com