Saturday 3 August 2019

बॉलीवुड की इन 5 बहनों की जोड़ियों के बारे में नही जानते होंगे आप, जरूर देखें!

दोस्तों नमस्कार जैसा की आप जानते है की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी बड़ी है. यहां हर कलाकार किसी दूसरे कलाकार से रिश्तों में ताल्लुक रखता है. आज क इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी बहनों की जोड़ियों के बारे में बताने वाले है जिनके बारे में आप नहीं जानते.
1) नेहा शर्मा और आयशा शर्मा

गूगल
'क्रुक' और 'क्या सुपर कूल हैं हम' में काम कर चुकी नेहा शर्मा को तो हम सभी जानते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की इनकी दो छोटी बहन है, जिनका नाम आयशा और रितिका है. इनमें से आयशा शर्मा जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है. लेकिन ख़ास सफल नहीं होने की वजह से नेहा शर्मा की बहन को बहुत ही कम लोग जानते है.
2) यामी गौतम और सुरीली गौतम

गूगल
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम आज इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. बता दें कि उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम मॉडल पॉर्न एक्ट्रेस है.
3) पद्मिनी कोल्हापुरी, शिवांगी कोल्हापुरी और तेजस्विनी कोल्हापुरी

गूगल
पद्मिनी कोल्हापुरी बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस है जो 50 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है. इनकी बड़ी बहन शिवांगी कपूर भी एक अभिनेत्री रह चुकी है. यह अभिनेता शक्ति कपूर की पत्नी और श्रद्धा कपूर की मां है. वही सबसे छोटी बहन तेजस्विनी टीवी सीरियल्स में काम करती है. इसलिए लोग पद्मिनी को ज्यादा जानते है.
4) तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता

गूगल
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में काम किया हालांकि इन्हें पहचान फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से मिली. तनुश्री ज्यादातर हॉट सीन्स के कारण ज्यादा फेमस हुई. इनकी छोटी बहन इशिता दत्ता दृश्यम जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है. लेकिन इसके बाद तनुश्री की बहन गायब सी हो गयी है.
5) काजल अग्रवाल और निशा अग्रवाल

गूगल
आज काजल अग्रवाल को हर कोई जानता है. ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री मानी जाती है. इन्होंने कुछ बॉलीवुड की सफल फिल्में भी की है. लेकिन उनकी छोटी बहन निशा अग्रवाल फिल्म से कुछ खास नाम नहीं कमा पाई और 2013 में उन्होंने करण वालेचा से शादी कर ली.
दोस्तों आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस चैनल को फॉलो करे.