ओवर एक्टिंग करते है यह 5 भारतीय एक्टर, पहला है साउथ फिल्मों का बड़ा सुपरस्टार!

1.रवि तेजा

Third party image reference
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार रवि तेजा को आज पूरे भारत में पहचाना जाता है. इस अभिनेता को कई बार खुद की फिल्म में ओवर एक्टिंग करते हुए देखा गया है. हालांकि इनकी फिल्म में लोगों को बहुत पसंद आती है.
2.टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार टाइगर श्रॉफ ओवरएक्टिंग के लिए फेमस है. इनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कइ सीन में ज्यादा ओवर एक्टिंग देखने को मिली थी.
3.वरुण धवन

Third party image reference
बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके वरुण धवन को ज्यादातर फिल्मों में ओवर एक्टिंग करते हुए देखा गया है. परंतु इनकी फिल्म बदलापुर में इनकी एक्टिंग की तारीफ कई लोगों ने की थी.
4.इमरान हाशमी

Third party image reference
बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर इमरान हाशमी की फिल्में देखना लोग बहुत पसंद करते हैं. इस अभिनेता को कई बार फिल्मों में ओवर एक्टिंग करते हुए देखा गया है.
5.सिद्धार्थ मल्होत्रा

Third party image reference
बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने के लिए यह अभिनेता बहुत मेहनत कर रहा है. परंतु अब तक बॉलीवुड में इनका करियर कुछ खास नहीं रहा. इस अभिनेता को कई फिल्मों में ओवर एक्टिंग करते हुए देखा गया है.
इस खबर के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे कमेंट बॉक्स में बताएं धन्यवाद.
ओवर एक्टिंग करते है यह 5 भारतीय एक्टर, पहला है साउथ फिल्मों का बड़ा सुपरस्टार! ओवर एक्टिंग करते है यह 5 भारतीय एक्टर, पहला है साउथ फिल्मों का बड़ा सुपरस्टार! Reviewed by Admin on August 14, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.