Friday 30 August 2019

सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया है 55 लाख का घर ? जानें क्या है सच


Third party image reference
भगवान कब और किस पर मेहरबान हो जाए और रातोंरात कैसे किस्मत बदल जाए, इस बारे में कोई कह नहीं सकता । ऐसा ही कुछ हुआ है रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल के साथ । रानू की किस्मत ने साथ दिया तो वह सीधे बॉलीवुड तक पहुंच गई और अब उसे सिंगिग ढेरों ऑफर आ रहे हैं ।

Third party image reference
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है, लेकिन अब इस खबर का सच सामने आ गया है । सलमान के करीबी सूत्रों के अनुसार घर गिफ्ट करने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है । सलमान खान ने इस सिंगर को किसी भी तरह का कोई घर गिफ्ट नहीं किया है और यह महज एक अफवाह ही है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा' है को गाकर रानू मंडल रातोंरात चर्चा में आई थी । सबसे पहले हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया । रानू ने फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है जिसे फैन्स बेहद पसंद कर रहे है ।

Third party image reference
आप क्या कहेंगे रानू की आवाज के बारे में, कमेंट में जरूर लिखें । पसन्द आये तो लाइक ओर शेयर कर इस चैनल को फॉलो भी कर दे । धन्यवाद ।