Wednesday 14 August 2019

53 साल के सलमान खुद करेंगे कैटरीना की बहन को लॉन्च, अब पहुँच गई भारत डायरेक्टर से मिलने

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ तो इस फिल्म इंडस्ट्री खूब नाम और शोहरत कमा रही है। अब उनकी बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है। और अब कैटरीना के कहने पर सलमान खान खुद उनकी छोटी बहन को फिल्म में लॉन्च करेंगे और वो भी अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ। हाल ही में इसाबेल भारत पहुँच गयी और वो डायरेक्टर से मिलने उनके घर गयी।

Third party image reference
फिल्म के सिलसिले में पहुँची डायरेक्टर से मिलने
28 साल की इसाबेल को सलमान खुद लॉन्च करेंगे इस बात से वो बहुत खुश है। और हाल ही में वो भारत पहुँची जहां वो फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर से मिलने उनके घर पहुँच गयी। इसाबेल हूबहू कैटरीना की तरह ही बहुत खूबसूरत है। और फिल्म के लिए वो हिंदी बोलना भी सीख रही है।

Third party image reference
जब इसाबेल डायरेक्टर के घर पहुँची तो मिडिया के कैमरामैन उनको अपने कैमरे में कैद करने के लिए बहुत उत्साहित थे, और वो जब वो अपनी कार से बाहर आई तो ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में वो बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी। कैमरे को देख वो भी मुस्कुराते हुए बहुत ही हॉट लुक में पोज देने लगी। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उन्हें देख दीवाने हुए जा रहे है।

Third party image reference
53 साल के सलमान खुद करेंगे इसाबेल को लॉन्च
सलमान एक बात के लिए खास मशहुर है की वो हमेशा नये स्टार किड को लॉन्च करने के लिए खुद पैसे इनवेस्ट करते है, और इस बार उन्होंने कैटरीना के कहने पर खुद इसाबेल को लॉन्च करने की जिम्मेदारी ली है वो भी अपने जीजा आयुष के साथ, इसाबेल ने आयुष के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा की वो पहली बार फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है। और इसे लेकर उनकी खुशी का ठिकाना नही है। गौरतलब है कि सलमान इससे पहले अपने जीजा जी आयुष को फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था।
खबर पसंद आये तो लाइक और फॉलो का बटन दबाना न भूलें धन्यवाद।
News source-bollywoodreport