Tuesday 13 August 2019

जब मिली 51 साल के अक्षय के साथ दूसरी फिल्म तो हो गई खुश,अब हॉट लुक में पहुँची प्रमोशन करने

तमिल फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय और हॉटनेस से दीवाना बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू को अब 51 साल के अक्षय कुमार के साथ मिली दूसरी फिल्म, जिसका नाम है मिशन मंगल, जब तापसी को पता चला की वो अक्षय के साथ फिर एक बार काम करने वाली है तो वो बहुत खुश हो गयी। हाल ही में वो इसके प्रमोशन के लिए बहुत ही हॉट लुक में पहुँची प्रमोशन करने।

Third party image reference
हॉट में पहुँची फिल्म का प्रमोशन करने
32 साल की तापसी बॉलीवुड की पहली स्पेस फिल्म करने जा रही है जिसका नाम है मिशन मंगल। और इन दिनों वो इसके प्रमोशन के लिए अक्षय और बाकि अभिनेत्रियों के साथ नई-नई जगहों और जा रही है। हाल ही में वो इसी के सिलसिले में जुहू स्थित एक होटल में गयी थी। जहां उन्होंने इस साड़ी वाले लुक में बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया।

Third party image reference
तापसी ने बहुत ही खूबसूरत पीले और आसमानी रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थी। और होटल से बाहर निकल कर उन्होंने कैमरे के सामने कुछ इस अंदाज में पोज दिए। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया और शेयर होते ही तेजी से वायरल हो गयी।

Third party image reference
अक्षय के साथ मिली दूसरी फिल्म तो हो गयी खुश
आज से 5 साल पहले तापसी ने अक्षय के साथ फिल्म बेबी की थी जो देश से जुडी एक घटना पर आधारित थी और इस बार वो अक्षय के साथ दूसरी फिल्म मिशन मंगल करने जा रही है। जिसमें वो एक वैज्ञानिक बनी है। और इसे लेकर उनकी खुशी का ठिकाना नही है। और यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।
खबर पसंद आए तो लाइक जरूर करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- filmygyan