Thursday 15 August 2019

51 साल के एक्शन हीरो और 22 साल की लड़की में होगा रोमांस

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्रियों की उम्र के बीच का अंतर हमेशा से रहता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बॉलीवुड में अभिनेता तो बेशक 50 से 60 साल की उम्र तक हीरो बनने का रोल करते हैं लेकिन अभिनेत्रियों को 30 की उम्र पार होते ही मुख्य अभिनेत्री का रोल मिलना बंद हो जाता है। इसी वजह से कई बार इन बड़े-बड़े अभिनेताओं की उनसे आधी से भी कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ जोड़ी बनती है और अभी सूची में जो नया नाम है उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

Third party image reference
यूं तो बॉलीवुड में कई बार ही बेमेल जोड़ियों को देखा गया है। जैसे माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ जोड़ी बनाई थी और रजनीकांत ने रोबोट फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ी बनाई थी। ये फिल्में बेसक बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी लेकिन इन की उम्र में फासला होने की वजह से जोड़ी कही ना कही अटपटी जरूर लगी। कुछ इसी तरह अभी हाल ही के सालों में भी कुछ बेमेल जोड़ियां बनाई गई थी। जैसे कि सलमान खान और सोनम कपूर, सनी देओल और उर्वशी रौतेला और केसरी फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा आ गयी।

Third party image reference
हाल ही में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी नजर आयी तो यह सवाल उठता है कि अभिनेता और अभिनेत्री की उम्र के बीच में इतने अंतर को दर्शक कैसे पसंद कर पाएंगे लेकिन अब अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म में जिस अभिनेत्री के साथ नजर आने वाले हैं उनके और अक्षय की उम्र का अंतर देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

Third party image reference
आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज चौहान में अपने से करीब 30 साल छोटी मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएँगे। जहां अक्षय कुमार की उम्र 50 साल से भी अधिक है वहीं वर्ष 1997 में पैदा हुई मानुषी छिल्लर ने अभी मात्र 22 साल की उम्र को छुआ है। दोस्तों अब देखना यह होगा कि फिल्म ‛दे दे प्यार दे' की तरह इस जोड़ी को भी पसंद किया जाएगा या नहीं।
वैसे दोस्तों इस जोड़ी के बारे में आपकी क्या राय है? आप हमें लाइक और कमेंट करके अवश्य बताएं। रोजाना ऐसी चटपटी खबरों के लिए लाइक, शेयर तथा हमें फॉलो करें।