Wednesday 14 August 2019

पहली बार 50 साल के अजय देवगन के साथ दिया किसिंग सीन,अब देर रात घर से निकली शर्माते हुए

तमिल फिल्मों से बॉलीवुड के अपनी जबरदस्त एंट्री करने वाली खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने आज अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना रखा है। और तब वो और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गयी थी जब उन्होंने 50 साल के अजय देवगन के साथ अपना पहली बार किसिंग सीन दिया। हाल ही में वो देर रात डायरेक्टर के घर के बाहर स्पॉट हुई जहां कैमरे के सामने वो थोड़ा शर्माने लगी।

Third party image reference
देर रात को कैमरे के सामने शर्माने लगी
28 साल की रकुल की हॉटनेस का कोई जवाब नही है, बीते कुछ सालों में उनका स्टारडम इतना तेजी से बड़ा है कि जब भी वो कही बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में वो कुछ काम से डायरेक्टर के घर गई थी, जब वो बाहर स्पॉट हुई तो कैमरे के सामने थोड़ा शर्माने लगी।

Third party image reference
सफेद टॉप और लाइट ब्लू जींस में उनकी हॉटनेस बहुत ही आकर्षित कर रही थी। बिना मेकअप किये हुए भी उनकी खूबसूरती कैमरे की फ्लैश में और भी ज्यादा निखर रही थी। हमेशा मुस्कुराते रहने वाली रकुल इस बार भी अपनी प्यारी सी मुस्कान देना नही भूली, कैमरे के सामने इस बार पोज देने के लिये वो नही रुकी और बाय करके वहां से चली गयी।

Third party image reference
पहली बार अजय देवगन के साथ दिया किसिंग सीन
इस फिल्म इंडस्ट्री में रकुल अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है, जब उन्होंने फिल्म 'दे दे प्यार दे' की थी, तब उन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था और इसी के साथ उन्होंने 50 साल के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ पहली बार किसिंग दिया, और उस समय रकुल बहुत ही नर्वस थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और सुपरहिट हो गयी।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करना न भूलें।
News source- filmygyan