Monday 19 August 2019

सुरेश रैना की पत्नी के बारे में ये 5 बातें नही जानते होंगे आप, न० 4 को जानकर आप खुश होंगे

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं जो कई वर्षों से टीम से बाहर चल रहे हैं. रैना घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश जबकि इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते है. रैना का क्रिकेट कैरियर बहुत ही शानदार रहा है.

Third party image reference
भारतीय टीम के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 3 अप्रैल 2015 को अपने बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी की. प्रियंका बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है. आज के इस लेख में हम आपको प्रियंका चौधरी के बारे में कुछ बातें आपसे शेयर करने जा रहे हैं. आइये जानते हैं प्रियंका चौधरी के बारे में कुछ रोचक बातें-

Third party image reference
1- प्रियंका चौधरी का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बड़ौत (बागपत) जिले से संबंध रखता है. प्रियंका के पिता की नौकरी मुरादनगर में होने के कारण इनका परिवार मुरादनगर के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बने क्वार्टर में रहता है. आपको बता दें बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना का पूरा परिवार भी यहीं रह रहा था. एक ही जगह रहने की वजह से प्रियंका और रैना की मां आपस में अच्छी दोस्त बन गईं. इन दोनों के पिता साथ में कार्य करते थे.

Third party image reference
2- प्रियंका ने अपना पूरा ध्यान पढाई पर लगाते हुए गाजियाबाद में स्थित कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलॉजी से बीटेक की उपाधि हासिल की. इसके बाद प्रियंका ने बेंगलुरु में कुछ समय तक बतौर आईटी प्रोफेशनल काम किया.

Third party image reference
3- प्रियंका को सबसे बड़ा ब्रेक विप्रो की तरफ से मिला और वो फिर विप्रो की नौकरी करने के लिए नीदरलैंड (कंपनी की शाखा) चली गयी.

Third party image reference
4- प्रियंका चौधरी के दो भाई अभिषेक और विवेक चौधरी हैं और दोनों ही इंजीनियर हैं. इनका एक भाई बेंगलुरु जबकि दूसरा भाई नोएडा में कार्य करता है.

Third party image reference
5- प्रियंका को साहित्य और समाज से संबंधित किताब पढ़ने का शौक है. इसके अलावा इनकी रूचि क्रिकेट और संगीत में भी बहुत है.