Sunday 11 August 2019

मिलिए भोजपुरी फिल्मों के 5 सुपरस्टार की पत्नियों से, नंबर 1 की पत्नी है बेहद खूबसूरत

दोस्तों आज हम आपको भोजपुरी फिल्मों के 5 सुपरस्टार की पत्नियों के बारे में बताएंगे.

Google images
5. दिनेश लाल यादव - भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को जुबली स्टार कहा जाता है. निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव हर साल तीन से ज्यादा फिल्मों में काम करते है. दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम मनशा देवी है.

Google images
4. रवि किशन - रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजरती फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है. रवि किशन एक बेहतरीन एक्टर है. एक्टर के साथ साथ रवि किशन एक अच्छे वॉइस आर्टिस्ट भी है. रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति किशन है.

Google images
3. मनोज तिवारी - भोजपुरी फिल्मों के एक्टर, सिंगर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी ने 2005 की फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इन्होने बॉलीवुड फिल्म 'देशद्रोही' में भी काम कर चुके है. मनोज तिवारी ने साल 1999 में रानी तिवारी से शादी की थी और साल 2012 में इनका तलाक हो गया है.

Google images
2. खेसारी लाल यादव - भोजपुरी फिल्मों के बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अभी के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार माने जाते है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी के टॉप एक्शन हीरो के रूप में भी मशहूर है. खेसारी लाल यादव ने साल 2006 में चंदा देवी से शादी की है.

Google images
1. पवन सिंह - भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने 2007 की फिल्म 'रंगीले चुनरिया तोहरे नाम' से डेब्यू किया है. अभी तक पवन सिंह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है. इस साल पवन सिंह की 6 फिल्में रिलीज हो रही है. पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी की है.
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले