Monday 26 August 2019

रानू मंडल समेत ये 5 लोग भी रातोंरात इंटरनेट पर बने थे स्टार, नंबर 1 तो बेचती थी सब्जियां

जैसा कि दोस्तों अब जानती है पश्चिम बंगाल के राणाघाट में रहने वाली एक साधारण सा महिला जिनका नाम है रानू मंडल रातोंरात एक ही वीडियो से इंटरनेट पर स्टार बन गई। आज वह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ गाना गा चुके है। आज के इस पोस्ट में हम आपको रानू मंडल के अलावा उन 5 साधारण लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रातोंरात इंटरनेट पर स्टार बने थे।
credit: third party image referenc
5.संजीव श्रीवास्तव
credit: third party image referenc
गोविंदा के सोंग्स में डांस करने वाले संजीव श्रीवास्तव रातोंरात फेमस हो गए थे। बता दें कि इनको 'डांसिंग अंकल' से भी जाना जाता है। इनके साथ सलमान खान, गोविंदा और सुनील शेट्टी भी मिल चुके हैं।
4.ढिंचक पूजा
credit: third party image referen
दिल्ली में रहने वाली एक साधारण सा लड़की जिनका नाम है 'ढिंचक पूजा' यूट्यूब पर रातोंरात फेमस हुई थी। बता दें कि यह बिग बॉस में भी भाग ले चुकी है।
3.आशा छत्री
credit: third party image referenc
आशा छतरी एयरटेल विज्ञापन से रातों-रात स्टार बन गई थी।
2.प्रिया प्रकाश
credit: third party image refer
26 सेकंड के मलयालम वीडियो से पिया पकाश रातों-रात स्टार बन गई थी। बता दें कि प्रिया प्रकाश अब बॉलीवुड में श्रीदेवी बंगलो से देवी करने जा रही है।
1.कुसुम श्रेष्टा
credit: third party image reference
कुसुम श्रेष्ठा नेपाल में रहने वाली एक साधारण लड़की है जो कॉलेज में पढ़ती है। कॉलेज की छुट्टियों के वक्त वह अपने माता-पिता के हाथ बढ़ाने के लिए सब्जियां बेचने गई थी। उसी समय एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।