Monday 19 August 2019

इन 5 अभिनेताओं को देखते ही पैर छू लेते हैं अक्षय कुमार, पिता से बढ़कर मानते हैं नंबर 1 को!

सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाकर अक्षय कुमार सबके फेवरेट बन गए हैं। आज उनकी फैन बेस इतनी मजबूत है, कि उनकी सभी फिल्में सुपरहिट होती है। बता दें बॉलीवुड के खिलाड़ी, इन 5 अभिनेता को अपने से भी बढ़कर मानते हैं। और उनका सम्मान करते हैं।

Third party image reference
5. धर्मेंद्र
धर्मेंद्र और अक्षय कुमार अच्छे दोस्त हैं। वे साल 1995 में फिल्म मैदान-ए-जंग में एक साथ काम किए थे। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसके बाद से वे अच्छे रिश्ते में हैं। अक्षय कुमार उन्हें पिता के समान मानते हैं।

Third party image reference
4. अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन की इज्जत बॉलीवुड का हर एक शख्स करता है। सदी के महानायक पिछले 50 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने फिल्म एक रिश्ता में अभिनय किया था।

Third party image reference
3. अनुपम खेर
अनुपम खेर किसी जमाने में बॉलीवुड के एक मशहूर विलन थे। हालांकि अब वह पिता का रोल निभाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अक्षय कुमार के पिता का किरदार भी निभाया है। इसलिए अक्षय कुमार उन्हें बहुत सम्मान करते हैं।

Third party image reference
2. मिथुन चक्रवर्ती
अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती की बॉन्डिंग कमाल की है। एक साथ फिल्म में काम भी कर चुके हैं, जिसमें अक्षय कुमार के पिता का रोल मिथुन चक्रवर्ती ने निभाया था। मिथुन चक्रवर्ती पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़े हैं। अक्षय कुमार उनका सम्मान करते हैं

Third party image reference
1.रजनीकांत
पिछले साल यानी साल 2018 में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 आई थी। यह साल की सबसे सुपरहिट और ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। बता दें अक्षय कुमार असल जिंदगी में भी रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं।
Source- Amar Ujala