Sunday 18 August 2019

अपने ससुर को पिता तुल्य मानती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, साथ रोमांटिक फिल्म कर चुकी है नंबर-1

सास-बहू पर कहानियां बनाकर टीवी इंडस्ट्री करोड़ों रुपए कमाती है। लेकिन क्या आपने कभी ससुर और बहू के बीच की लड़ाई पर आधारित कोई टीवी सीरियल देखा है। बिल्कुल नहीं देखा होगा, क्योंकि ससुर और बहू के बीच बाप बेटी का रिश्ता होता है। जिसकी उदाहरण बॉलीवुड की ये 5 हस्तियां हैं।

Third party image reference
5. मीरा राजपूत
मीरा राजपूत से शाहिद कपूर ने शादी की थी। दोनों एक क्यूट कपल हैं। बता दें शाहिद कपूर के पिता का नाम पंकज कपूर है। पंकज कपूर एक जाने-माने कलाकार और डायरेक्टर हैं। उन्होंने शाहिद कपूर की कई फिल्मों का निर्देशन किया है। खैर मीरा राजपूत और पंकज कपूर के बीच अच्छा रिश्ता है। वह बाप बेटी की तरह रहते हैं।

Third party image reference
4. दीपिका पादुकोण
मशहूर बिजनेस मैन जगजीत सिंह भवनानी के बेटे का नाम रणवीर सिंह है। रणवीर और दीपिका की शादी 2018 में हुई थी। वह बॉलीवुड के एक खूबसूरत कपल कहलाते हैं। बता दें दीपिका अपने ससुर जगजीत सिंह भवनानी के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं। उनके बीच अच्छा रिश्ता है। दीपिका पादुकोण को वह अपनी बेटी की तरह मानते हैं।

Third party image reference
3. प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी एक समय ट्रेंड पर थी। क्योंकि मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने प्रियंका से शादी किया था। यह शादी भारतीय रीति रिवाज से हुई थी। खैर निक जोनास के पिता और प्रियंका चोपड़ा बेहद करीब हैं। वे अपनी बेटी की तरह प्रियंका को मानते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने ससुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वे बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

Third party image reference
2. ऐश्वर्या राय बच्चन
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की बच्चन एक परफेक्ट ससुर और बहु के उदाहरण हैं। वह कई बार इवेंट में भी देखे गए हैं। क्योंकि अमिताभ बच्चन उन्हें अपनी बेटी की तरह देखभाल करते हैं। खैर ऐश्वर्या राय भी अपने ससुर का खूब सम्मान करती है।

Third party image reference
1.समांथा रुथ
नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे का नाम नागा चैतन्य है। बता दें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा से नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे की शादी हुई थी। यह शादी साल 2017 में हुई थी। शादी से पहले उन्होंने फिल्म मानव में एक साथ काम किया था। फिल्म साल 2014 में आई थी। उन्होंने 2017 में एक और फिल्म में साथ अभिनय किया था। हाल ही में उनकी फिल्म मनमधुदु 2 आई है, जो 9 अगस्त 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें फिल्म में समांथा अपनी ससुर के ऑपोजिट है। बता दें नागार्जुन अक्किनेनी अपनी बहू को बेटी की तरह प्यार करते हैं।
Source- Amar Ujala