Friday 2 August 2019

इन 5 भोजपुरी अभिनेताओं की पत्नियां है सबसे खूबसूरत, नंबर 1 दिखती है बला की खूबसूरत


Third party image reference
भोजपुरी कलाकारों की लोकप्रियता इतनी है कि उनपर लाखों लड़कियां दीवानी है. लेकिन असल जिंदगी में यज शादीशुदा हैं और उनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत है. तो चलिए देखते हैं.

Third party image reference
5. मनोज तिवारी
44 वर्षीय मनोज तिवारी की पत्नी का नाम रानी तिवारी है इन्होंने साल 1999 में शादी किया था जिनसे उन्हें एक बेटी है. मनोज तिवारी की पत्नी बेहद खूबसूरत है हालांकि साल 2012 में उनका तलाक हो गया था. जिसके बाद मनोज तिवारी का नाम श्वेता तिवारी से जुड़ा था.

Third party image reference
4. पवन सिंह
लॉलीपॉप लागेलू गाने से सुर्खियों में आने के बाद इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. आज वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. बता दे पवन सिंह ने साल 2014 में प्रियाकुमारी सिंह से शादी किया था. लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई फिर इन्होंने ज्योति सिंह से 2018 में शादी किया. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है.

Third party image reference
3. खेसारी लाल यादव
भोजपुरी गाने से पहचान बाद खेसारी लाल ने चंदा देवी से शादी किया. जिनसे उन्हें एक बेटी और दो बेटे हैं. हालांकि लव अफेयर्स के मामले में उनका बड़ा नाम है क्योंकि काजल राघवानी के साथ उनका अफेयर रह चुका है.

Third party image reference
2. रवि किशन
17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन एक मजे हुए कलाकार हैं. इन्होंने भोजपुरी बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. बता दें इन्होंने प्रीति किशन से शादी किया जिनसे उन्हें तीन बेटियां तनिष्का, इशिता और सक्षम है. एक बेटा है जिसका नाम रेवा है. साल 2017 में वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे.

Third party image reference
1.निरहुआ
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नज साल 2000 में पाखी हेगडे से शादी किया था. उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है हालांकि एक समय अफवाह थी कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ पति पत्नी के रिश्ते में है.