Wednesday 14 August 2019

सलमान खान नहीं होते तो बजट भी निकाल नहीं पाती ये 5 फिल्में, नंबर 1 हुई ब्लॉकबस्टर

दोस्तों आज हम आपको उन 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमे सलमान खान नहीं होते तो अपना बजट भी नहीं निकाल पाती.

Google images
5. ट्यूबलाइट - कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज होने से पहले काफी चर्चाओं में रही लेकिन कहानी की वजह से फिल्म को उतना रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिर भी इस फिल्म ने बजट से ज्यादा कमाई की थीं क्यूंकि इसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थें.

Google images
4. लंडन ड्रीम्स - यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. सलमान खान, अजय देवगन और असिन जैसे बड़े सितारों से सजी यह फिल्म कमजोर डायरेक्शन और बेकार कहानी के चलते उम्मीदों पर नहीं उतरी लेकिन इस फिल्म ने बजट निकाल लिया था. अगर सलमान खान नहीं होते तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी नहीं निकाल पाती.

Google images
3. गॉड तुस्सी ग्रेट हो - रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अमिताभ बच्चन और सलमान खान की मुख्य भूमिका में बनी एक फैंटसी लव स्टोरी फिल्म थी. यह फिल्म 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी, कमजोर कहानी के बाद भी इस फिल्म ने करीब 21 करोड़ रुपए कमाए थे.

Google images
2. रेस 3 - यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था. सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे कई बड़े कलाकारों से सजी यह फिल्म करीब 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. फिल्म की कहानी काफी कमजोर थी फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बजट से ज्यादा का बिजनेस किया था.

Google images
1. भारत - इस साल रिलीज हुई फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी यह फिल्म अली अब्बास ने बनाई थी. इस फिल्म सेकंड हाफ काफी कमजोर था अगर सलमान खान इस फिल्म में नहीं होते तो यह फिल्म अपना बजट भी नहीं निलाक पाती.
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले