Tuesday 13 August 2019

ये है बॉलीवुड को सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने वाली टाॅप-5 एक्ट्रेस, नंबर 1 ने दी है 15 हिट

नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे चैनल में एक बार फिर से हार्दिक स्वागत है। मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरों के लिए हमारे चैनल को जरूर फॉलो करें।
5. करीना कपूर खान

Third party image reference
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। करीना कपूर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में 47 फिल्मों में से 11 हिट फिल्में दी है।
4. दीपिका पादुकोण

Third party image reference
बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है। दीपिका पादुकोण ने अपने बॉलीवुड करियर में 22 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से 11 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।
3. काजोल

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की पत्नी काजोल इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर मौजूद है। काजोल ने अपने बॉलीवुड करियर में 30 फिल्मों में अभिनय किया है। जिनमें से 12 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।
2. करिश्मा कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर मौजूद है। करिश्मा कपूर ने अपने लंबे बॉलीवुड करियर में 51 फिल्मों में अभिनय किया है। जिनमें से 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।
1. कैटरीना कैफ

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इस लिस्ट में टॉप स्थान पर काबिज है। कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर में 30 फिल्मों में काम किया है। जिनमें से 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।