Thursday 22 August 2019

विराट कोहली के रेस्टोरेंट नुएवा की है ये 4 खासियत, एक बार जरूर देखें

इंडिया में क्रिकेटर्स को जितनी तवज्‍जो और पैसा दिया जाता है, उतना शायद ही किसी और देश में मिलता हो। ऐसे कई भारतीय क्रिकेटर्स हैं जो, क्रिकेट के अलावा दूसरे बिजनेस से भी खूब पैसा कमाते हैं। टीम इंडिया के दमदार बल्‍लेबाज और टीम के कप्तान विराट कोहली भी एक रेस्टोरेंट चलाते हैं।

Third party image reference
कोहली ने दिल्‍ली के आर के पुरम में नुएवा नाम का रेस्‍टोरेंट खोला हुआ है। अपनी बेहतरीन सर्विस की वजह से नुएवा खूब चर्चा में रहता है, चलिए जानते हैं नुएवा रेस्‍टोरेंट की पांच खास बातें।
शेफ माइकल स्‍वामी
विराट के नुएवा रेस्‍टोरेंट में प्रसिद्ध शेफ, फूड एनालिस्‍ट, लेखक और ट्रैवल फोटोग्राफर चीफ माइकल स्‍वामी शेफ हैं। माइकल का नाम भारत के शीर्ष 50 शेफ में से एक है और उन्‍हें देश की ओर से कई बार सम्‍मानित किया जा चुका है।
बढिया माहौल

Third party image reference
इस रेस्‍टोरेंट की बहुत खासियतें हैं जिनमें से एक यहां का उत्तम दर्जे का माहौल भी है। इस जगह को दो हिस्सों में बांटा गया है, ग्राउंड फ्लोर को बार व लाउंज बनाया गया है।
टेस्‍टी फूड

Third party image reference
इसके मैन्‍यू में आपको स्‍पेन, इटली, पुर्तगाल, फ्रांस, जापान और एशियाई भोजन की वैरायटी भी मिल जाएगी। इस रेस्‍टोरेंट में प्रामाणिक दक्षिण अमेरिकी खाना परोसा जाता है। यहां पर खाने के अलावा चाय, कॉफी और अन्‍य पेय पदार्थों का आनंद भी लिया जा सकता है।
विराट कोहली

Third party image reference
यह रेस्टोरेंट विराट कोहली का हैं, ऐसे में यहां आपको कई क्रिकेटर और बड़े नाम देखने को मिल सकते हैं। अगर आप भी विराट के फैन हैं तो, आपको भी एक बार उनके नुएवा रेस्‍टोरेंट में आना चाहिए। पर आपका बजट उस हिसाब से ही होना चाहिए, आम बजट में आप यहां आने की नहीं सोच सकते।