Tuesday 6 August 2019

मुस्लिम होने की वजह से शो से निकाला गया था इन 4 अभिनेताओं को, आज हैं सुपरस्टार

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम आपको टीवी के उन 4 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें मुस्लिम होने की वजह से सीरियल से निकाल दिया गया था। लेकिन आज उन्होंने बहुत प्रसिद्धि और सफलता हासिल कर ली है। आइए जानते हैं उनके बारे में
1.आमिर अली

Third party image reference
आमिर अली बहुत ही ज्यादा हेंडसम और स्मार्ट दिखते हैं और उन्होंने बहुत नाम कमा लिया है आपको बता दें कि आमिर अली मुसलमान है और इस कारण उन्हें अपने पहले सीरियल 'साराभाई विशेष साराभाई' से निकाल दिया गया था। लेकिन आज उनको पूरी दुनिया जानती है।
2.मोहम्मद इकबाल खान

Third party image reference
मोहम्मद इकबाल खान एक के मशहूर अभिनेता है। इनको सीरियल 'कैसा ये प्यार है' से मुस्लिम होने के कारण निकाल दिया गया था। लेकिन शो के निर्माताओं को बाद में इनको वापस लेना पड़ा।
3.ज़ैन इमाम

Third party image reference
जैन इमाम बहुत ही ज्यादा मशहूर हो चुके हैं और लड़कियां उन्हें बहुत पसंद करती हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में जैन इमाम का सीरियल 'नामकरण' बंद हुआ है। लेकिन इनको स्टार प्लस के सीरियल 'मरियम खान' में रोल मिला था, लेकिन मुस्लिम होने के चलते इन्हें इससे निकाल दिया गया।
4.अनस रशीद

Third party image reference
सीरियल 'दीया और बाती हम' मे सूरज का मुख्य किरदार निभाने वाले अनस रशीद बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं। लेकिन उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'कृष्णा चली लंदन' से मुस्लिम होने के चलते रिजेक्ट कर दिया गया और अनस इस बात से काफी नाराज हुए और टीवी जगत से दूर चले गए।