Wednesday 21 August 2019

अब ऐसी दिखने लगी हैं 49 की मनीषा कोइराला, एयरपोर्ट पर बिना मेकअप हुईं स्पॉट


एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने बेहतरीन अभिनय से अपनी जगह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की बीच बनाई। हाल ही में मनीषा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।इस दौरान 49 की एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ क्रीम पैंट के साथ स्टॉल लिए हुए नजर आ रही हैं।
बिना मेकअप बन बनाए हुए मनीषा ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। सामने आई तस्वीरों में मनीषा के चेहरे पर उम्र का असर साफ देखने को मिल रहा है।
एयरपोर्ट पर उनके मनीषा के चेहरे पर झुर्रियां साफ दिख रही हैं। हालांकि, एयरपोर्ट पर उन्होंने कॉन्फीडेंस के साथ पैपराजी को पोज दिए। मनीषा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
बता दें कि मनीषा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सौदागर' से की थी। 16 अगस्त 1970 को नेपाल में जन्मीं मनीषा कोइराला के दादा नेपाल के प्रधानमंत्री थे।
उन्होंने 2010 में सम्राट दहल से शादी की। 2012 में उनका तलाक हो गया। 2012 में ही उनको ओवरियन कैंसर हुआ था। एक साल के इलाज के बाद वो इस गंभीर बीमारी से ऊबर पाई थीं। कैंसर से उबरने के बाद मनीषा कोइराला ने अपनी किताब 'हील्ड' लॉन्च की। किताब के जरिए उन्होंने अपनी आपबीती और संघर्ष की कहानी बताई।
वर्कफ्रंट की बात करें तो मनीषा जल्द ही तमिल फिल्म के रीमेक 'प्रस्थानम' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फैजल, मनीषा कोइराला और सत्यजीत दुबे दमदार भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
आखिरी बार मनीषा राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभाया था।