Wednesday 7 August 2019

बेहद रुलाने वाला है इन 4 फिल्मों का अंत, नंबर 4 है सबका फेवरेट

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज कई सारी फिल्में रिलीज होती हैं उनमें से कुछ ऐसी फिल्में रहती है जिनके अंत में आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे उन फिल्मों का अंत इतना ज्यादा इमोशनल होता है कि आपकि आंखों से छलक उठेंगे आंसू। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ऐसी 4 फिल्मों के बारे में बताएंगे।
जन्नत 2

Third party image reference
दोस्तों इमरान हाशमी की फिल्म Jannat 2 की बात करें तो यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया अभिनेता इमरान हाशमी के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हुई थी इस फिल्म की बजट और कमाई का बात करें तो 28 करोड रुपए की बजट वाली फिल्म ने 70 करोड रुपए का बेहतरीन कलेक्शन किया या एक लव स्टोरी और क्राइम पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म के अंत में आप अपने आंसुओं को रोक नहीं पाएंगे।
तेरे नाम

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बहुत ही बेहतरीन फिल्मों में से एक रही तेरे नाम यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी इस फिल्म के बाद सलमान खान का हेयर स्टाइल बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था इस फिल्म की स्टोरी बहुत ही रोमांचक है 10 करोड़ वाली बजट किया फिल्म 24.54 करोड़ की कमाई किया इस फिल्म का अंत आपको दिल से रुला देगा।
देवदास

Third party image reference
दोस्तों साल 2002 में रिलीज हुई बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म Devdas संजय लीला भंसाली के निर्देशन में या फिल्म बनी हुई इस फिल्म में शाहरुख खान जैकी श्रॉफ ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने अभिनय किया है 50 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म ने 99.87 करोड रुपए का कलेक्शन किया इस फिल्म का एक बहुत ही रुलाने वाला है।
बजरंगी भाईजान

Third party image reference
बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2016 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की स्टोरी बहुत ही बेहतरीन थी इस फिल्म के बाद सलमान खान को बहुत ही सादा लोकप्रियता प्राप्त हुई फिल्म बजरंगी भाईजान सलमान खान करीना कपूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभिनय किया है इस फिल्म का अंत बहुत ही ज्यादा भावुक है आपकी आंखों में आंसू थामेंगे नहीं।