Friday 16 August 2019

प्यार मोहब्बत से दूर अपने करियर पर ध्यान देती हैं 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। इस पोस्ट के माध्यम से हम बात करने जा रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो प्यार मोहब्बत की दुनिया से दूर रहकर सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हैं। चलिए बात करते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में विस्तार से.
1. नित्या मेनन

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि नित्या मेनन की वर्तमान आयु 31 वर्ष है। यह अक्सर साउथ फिल्मों में नजर आती है। सूत्रों की माने तो नित्या मेनन इस साल फिल्म मिशन मंगल के द्वारा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। यह लगभग 13 सालों से फिल्म इंडस्ट्रीज में काम कर रही हैं। खास बात यह है कि नित्या मेनन प्यार मोहब्बत की दुनिया से दूर रहकर सिर्फ अपने करियर पर फोकस करती हैं। वैसे देखा जाए तो नित्या मेनन अपनी कड़ी मेहनत और निरंतर प्रयास के द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल कर चुकी हैं।
2. तापसी पन्नू

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह भारतीय सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू है। आपको बता दें कि ताप्सी पन्नू ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। खास बात यह है कि ताप्सी पन्नू फिल्म इंडस्ट्रीज में कामयाबी पाने के लिए हमेशा से ही कड़ी मेहनत करते आ रहे हैं। आज के समय में देखा जाए तो तापसी पन्नू को फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ नजर आया है।
3. रकुल प्रीत सिंह

Third party image reference
रकुल प्रीत सिंह की वर्तमान आयु 28 वर्ष है। फॉलोविंग फैंस की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह को फिल्म इंडस्ट्रीज में प्रशंसकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ नजर आया है। खास बात यह है कि रकुल प्रीत सिंह प्यार मोहब्बत से दूर रहकर अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देती हैं जिसकी वजह से यह आज फिल्म इंडस्ट्रीज में सफल अभिनेत्री के रूप में मानी जाती हैं।
4. ईशा गुप्ता

Third party image reference
फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती और आकर्षक फिगर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सूत्रों की मानें तो ईशा गुप्ता कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि साल 2012 में फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता प्यार मोहब्बत से दूर रहकर अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री की ओर ज्यादा ध्यान देते हैं। खास बात यह है कि ईशा गुप्ता की बॉडी फिटनेस भी फैंस को बेहद पसंद होती है।