Sunday 18 August 2019

इन 4 फ्लॉप फिल्मों को लोग समझते हैं हिट, नंबर 1 है सुपरफ्लॉप, फिल्म का नाम हैरान कर देगा

दोस्तों, बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ हैं जो बहुत ही मशहूर हैं और उनकी हर फिल्म हिट होती है तो वहीँ कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ भी हैं जो कई फिल्मों में कम करने के बाद भी फ्लॉप हुए हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड तथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप सभी सुपरहिट समझते हैं, जबकि वे सभी फ़िल्में फ्लॉप रही है.
तो आइये जानते है उन फिल्मों के नाम -
1.Genius - दोस्तों, सबसे पहले हम जिस फिल्म के बारे में बात करने वाले हैं उसका नाम है 'Genius' ये फिल्म तो आपने देखि ही होगी. इस फिल्म को पिछले साल रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, इशिता चौहान, मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर लीड रोल में नजर आये थें. इस फिल्म में एक्शन और रोमांस की बेहतरीन कहानी देखने को मिली. आज भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो इस फिल्म को हिट समझते हैं. जबकि यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही थी.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
2.Vinaya Vidheya Rama - साउथ की इस फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया गया है. जैसा कि आप सभी जानते हैं साउथ फिल्मों में कमाल के एक्शन देखने को मिलते हैं. उसी तरह इस फिल्म में भी धाकड़ एक्शन देखने को मिले. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने लीड रोल निभाया है. इस फिल्म के एक्शन को देखकर लोग इसे हिट समझते हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप हुई है.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
3.Jaya Janaki Nayaka - साउथ फिल्मों के नए सुपरस्टार बेल्लमकोंडा श्रीनिवास को आज हर कोई जानता है. इस फिल्म से ही इन्हें इतनी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है. यह अपने बेहतरीन एक्टिंग और हैंडसम होने के कारण भी जाने जाते हैं. खैर, इस फिल्म की धाकड़ एक्शन और बेहतरीन स्टोरी के वजह से आज भी लोगों को लगता है कि यह फिल्म सुपरहिट थी. जबकि यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है.

GOOGLE - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
4.Hello - साल 2017 में रिलीज़ हुई यह फिल्म जिसमे अखिल अक्किनेनी और कल्याणी प्रियदर्शन ने लीड रोल निभाया था. यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. खासकर हिंदी दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है. वैसे इस फिल्म की स्टोरी और यह सभी मायनों में काफी अच्छी है. इस फिल्म को तक़दीर नाम से हिंदी में रिलीज़ किया गया था. दुःख की बात यह है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
दोस्तों, इनमे से आपको कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है ? हमें कमेंट में जरुर बताइये. धन्यवाद.