Tuesday 13 August 2019

ये हैं भारत के 4 राजनेताओं की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

दोस्तों, हमारी फिल्म इंडस्ट्री की महिलाऐं बेहद खूबसूरत बताई जाती हैं. लेकिन आपको बता दें, हमारें देश में ऐसी कई महिलाऐं हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती के मामलें में टक्कर देती हैं. आज हम आपको भारतीय नेताओं की खूबसूरत पत्नियों के बारें में बताने वाले हैं जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं लगती हैं. आइये देखते हैं.
1. प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया :

Third party image reference
प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया बरोडा के गायकवाड परिवार की राजकुमारी हैं. फेमिना पत्रिका के द्वारा प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को सन 2012 में विश्व की 50 सुंदरियों की सूची में नाम दर्ज किया गया हैं.

Third party image reference
आपको बता दें, प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य की पत्नी हैं. जो दिखने के बेहद खूबसूरत हैं. प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.
2. सारा अब्दुल्लाह पायलट :

Third party image reference
सारा अब्दुल्लाह पायलट कांग्रेस राजनेता सचिन पायलट की पत्नी हैं. आपको बता दें सारा अब्दुल्लाह पायलट दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने सचिन पायलट से सन 2004 में दिल्ली में शादी की थी. आपको बता दें, सारा अब्दुल्लाह पायलट और सचिन पायलट ने लव मैरिज की हैं. सचिन पायलट सारा को बहुत पसंद करते हैं.
3. हरसिमरत कौर बादल :

Third party image reference
हरसिमरत कौर बादल पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखवीर सिंह बादल की पत्नी हैं. उन्होंने सन 1999 में शादी की थी. हरसिमरत कौर बादल बेहद खूबसूरत हैं. हरसिमरत कौर बादल भटिंडा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा की सांसद हैं. वह फिलहाल 53 वर्षीय बेहद खूबसूरत राजनेता हैं.
4. अमृता राय :

Third party image reference
आपको बता दें, अमृता राय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की दूसरी पत्नी हैं. उन्होंने सन 2015 में चेन्नई में शादी की थी. अमृता राय दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और वह अपने दूसरें पति दिग्विजय सिंह से 24 साल छोटी हैं.

Third party image reference
दोस्तों, यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइए और साथ ही इन 4 राजनेताओं में किसकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताइए. ये हैं भारत के 4 राजनेताओं की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत