Wednesday 21 August 2019

अपनी चचेरी बहन से शादी कर चुके है ये 3 खिलाड़ी, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

दोस्तो ऐसा कहा जाता है कि पति पत्नी की जोड़ी भगवान ऊपर से ही बन कर धरती पर भेजता है और प्यार किसी भी जाति, धर्म, रंग-रूप को बिल्कुल भी नही नहीं मानता है।तो दोस्तो आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से कई ऐसे बेहतरींन क्रिकेट खिलाड़ीयो के बारे मे बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी चचेरी बहन के साथ विवाह किया है तो दोस्तो आइये जानते है उनके बारे में।
1. वीरेंद्र सहवाग
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बेहतरींन धाकड़ क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने वर्ष 2004 में पाकिस्तान देश दौरे के बाद में दिल्ली शहर की रहने वाली खूबसूरत आरती अहलावत से विवाह किया था।और बता दे कि ये विवाह इसलिए भी प्रकाश में आई थी, क्यूंकि ये विवाह फैमिली में ही हुआ था।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दे कि आरती की बड़ी बहन ने ये बताया है कि ये शादी फैमिली में ही हुई थी और ये लव मैरिज शादी थी। हमारी बुआ की शादी सहवाग की फैमिली में उनके कजिन से हुई थी। इस विवाह के बाद वीरेंद्र और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता भी बन गया है।
2. सईद अनवर

Third party image reference
दोस्तों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेट खिलाड़ी सईद अनवर जो की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व शानदार ओपनर बल्लेबाज़ भी रह चुके हैं उन्होंने अपनी खूबसूरत चहेरी बहन लुबना के साथ वर्ष 1996 में विवाह किया था।
3. शाहिद अफरीदी

Third party image reference
दोस्तो आपको बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने अपनी कजिन नादिया के साथ 22 अक्टूबर वर्ष 2000 में शादी की थी।और यह विवाह उनके पिता की मर्जी से किया गया था।