पहली बार 350 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने पर हुई भावुक, अब माँ और बहन को लेकर गई लंच पर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। उन्होंने ज्यादा फिल्में तो नही की लेकिन जितनी भी फिल्मों में काम किया सब में अपनी हॉटनेस और अभिनय से दिल जीत लिया। और कुछ महीने पहले ही आई उनकी फिल्म उरी 'द सर्जिकल स्ट्राइक' उनके कैरियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी। जिसने 350 करोड़ की जबरदस्त कमाई की, यामी भी इसे लेकर बहुत भावुक हो गयी थी। हाल ही में वो अपनी माँ और बहन को लंच के लिए रेस्टोरेंट लेकर गई।

Third party image reference
यामी अपनी माँ और बहन को लेकर गई लंच पर
यामी अब 30 साल की हो गयी है और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। यामी अपनी फिल्म उरी के बाद से काफी सुर्खियों में रहने लगी है। और जब भी वो कही बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में वो जुहू स्थित एक रेस्टोरेंट में अपनी माँ और बहन को लेकर लंच पर गयी थी।

Third party image reference
यामी ब्लू डेनिम जैकेट और शॉर्ट्स में बहुत ही हॉट लग रही थी। और बिना मेकअप किये हुए भी वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। और उनकी बड़ी बहन सुरीली भी इस सफेद ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही थी। कैमरे के सामने तीनों ने इस अंदाज में पोज दिया। और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
350 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने पर हुई भावुक
इस साल 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म उरी 'द सर्जिकल स्ट्राइक' भरतीय सेना के पराक्रम पर बनी फिल्म थी। इस फिल्म को रक्षा मंत्री भी खुद देखने गयी थी। विक्की कौशल और यामी के जबरदस्त अभिनय के चलते इस फिल्म को लोगों का बहुत प्यार मिला। और इसने 350 करोड़ की जबरदस्त कमाई की। यामी की यह पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है, और इसे लेकर वो काफी भावुक भी हो गयी थी। गौरतलब है कि वो अपनी अगली फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- Instantbollywood
पहली बार 350 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने पर हुई भावुक, अब माँ और बहन को लेकर गई लंच पर पहली बार 350 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने पर हुई भावुक, अब माँ और बहन को लेकर गई लंच पर Reviewed by Admin on August 13, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.