Sunday 25 August 2019

इस गाने की शूटिंग के वक्त करिश्मा कपूर ने बदली थी 30 बार ड्रेस, फिल्म का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने काफी समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। हालांकि लोगों को अभी भी वे फिल्में देखना बहुत ज्यादा पसंद है। करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में राजा हिन्दुस्तानी, जानवर, दिल तो पागल है, अनाड़ी, राज बाबू, हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्मों में काम किया। बता दे कि करिश्मा कपूर ने हाल ही में बहुत बड़ा राज खोला है। उन्होंने अपनी फिल्म कृष्णा के गाने झांझरिया को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।
1996 में फिल्म कृष्णा रिलीज हुई थी जिसमें करिश्मा कपूर एवं सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का गाना झांझरिया लोगों को काफी पसंद आया। आज भी यह गाना लोगों की जुबान पर रहता है। फिल्म के गाने में दोनों स्टार्स ने जमकर ठुमके लगाए थे और उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी। टीवी शो की शूटिंग के वक्त करिश्मा कपूर ने खुलासा किया कि मैंने इस गाने की शूटिंग के वक्त 30 बार ड्रेस बदली थी।
करिश्मा के मुताबिक उन्हें हर आउटफिट के साथ अलग लुक एवं अलग मेकअप करना पड़ा था। इस गाने के स्टेप बहुत ही ज्यादा कठिन थे। हालांकि यह गाना मेरे करियर का सबसे यादगार गाना है। करिश्मा कपूर ने आगे कहा कि इस गाने के दो वर्जन थे मेल एवं फीमेल। मेल वर्जन के गाने की शूटिंग रेगिस्तान में हुई थी और वहां का तापमान 50 डिग्री सेंटीग्रेड था। वही फीमेल वर्जन की शूटिंग मुंबई में हुई जो 3 दिनों तक चली थी।
करिश्मा ने बताया कि मेल वर्जन की शूटिंग करने में हमारी टीम एवं हमें काफी परेशानी झेलनी पड़ी। हमें रेत पर डांस करना पड़ता था। हमारी आंखों में रेत उड़ कर आ जाती थी। इस कारण गाने को शूट करना काफी ज्यादा कठिन हो गया था। बता दे कि करिश्मा कपूर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई। खबरें मिल रही है कि जल्द ही उनका डिटेल डेब्यू हो सकता है।
loading...
Loading...
Tags: bollywood celebs Celebs Gossips