Thursday 8 August 2019

अमेरिका में 30 करोड़ का बंगला, मुंबई में 3 करोड़ का घर, करोड़ों की मालकिन है यह अभिनेत्री

दोस्तों जैसा की आप जानते हैं की फिल्मी दुनिया में एक से बढ़क एक सितारे हैं जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेत्री के बारे में बताएँगे जिनका अमेरिका में भी 19 करोड़ का बंगला है। तो चलिए बताते हैं आपको उनके बारे में।

Third party image reference
दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं उनका नाम ,सनी लियोन, जो बहुत ही कम समय में भारत की मसहूर अभिनेत्री बन चुकी है, इन्होने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ”जिस्म 2” से किया था, और पहली फिल्म में ही सनी लियोन बॉलीवुड में फेमस हो गयी।

Third party image reference
जनकरी के लिए आपको बता दें अपने अब तक के करियर में इन्होने कई बेहतरीन आइटम नंबर करने के साथ-साथ लगभग 17 फिल्मों में काम किया है, लेकिन इनके करियर की सिर्फ 2 फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।

Third party image reference
दोस्तों जानकारी के लिए आपको बता दें फिल्मों में काम करके सनी लियोन अब करोडो की संपत्ति की मालकिन बन चुकी है, बेवसाइट ”Timesnownews.com”’ के मुताबिक इनके पास लगभग 97 करोड़ की संपत्ति है, हुए इनकी सालाना इनकम लगभग 2 करोड़ है।


Third party image reference
इसके अलावा इनके पास 1.14 करोड़ की Maserati Ghibli जैसी कई महंगी गाड़ियों का भी कलेक्शन है, इसके अलावा इनके मुंबई में स्थित बंगले की कीमत करीब लगभग 3 करोड़ है, जबकि अमेरिका के स्थित इनके पांच बेडरूम वाले बंगले की कीमत करीब 30 करोड़ है। 
बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ की रोचक खबरों को पाने के लिए नीचे दिए गए पीले बटन को दबाकर आप हमें तुरंत फॉलो करें जिससे हमारे हर एक न्यूज़ की अपडेट आप तक सबसे पहले पहुंच सके धन्यवाद ।