Sunday 18 August 2019

2 बार की शादी, दोनों बार हो गया तलाक, अब नहीं करना चाहती कभी शादी

दोस्तों, फ़िल्मी दुनिया में शादी होना फिर तुरंत तलाक होना यह सब आम बात है. बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता है जिनका रिश्ता कुछ समय तक ही चला है और फिर तलाक हो गया. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो तलाकशुदा है और इतना ही नहीं 2 बार शादी होने के बावजूद भी उनका तलाक हो गया. आज वह अकेले जीवन जी रही हैं.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
तो आइये जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में -
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी मानी तथा प्रसिद्द अभिनेत्री स्नेहा वाघ हैं. शायद आपको पता न हो तो हम आपको बता दें स्नेहा ने अबतक दो शादियाँ की है. लेकिन अफ़सोस उनका दोनों बार तलाक हो चूका है. जिस तरह हर लड़की यह सोचकर शादी करती है कि वह अपने पति के साथ खुशहाल जीवन बिताएगी उसी तरह स्नेहा ने भी यही सब सोचकर शादी किया. लेकिन घरेलू हिंसा के कारण स्नेहा ने कुछ ही सालों के अंदर तलाक ले लिया.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
इसके बाद स्नेहा वाघ ने दुबारा शादी करके अपने जीवन को खुशहाल बनाने का सोचा. उन्होंने साल 2015 में बिजनेसमैन अनुराग सोलंकी के साथ शादी की. लेकिन इन्हें यह नहीं पता था कि उनकी यह शादी भी नहीं टिक पाएगी. आपको बता दें झगड़े होने के कारण शादी के 8-9 महीने बाद ही इनकी शादीशुदा जीवन का अंत हो गया. स्नेहा को इसका गहरा झटका भी लगा था.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
कोई भी लड़की जिसका दो-दो बार तलाक हो गया हो वह बिल्कुल टूट ही जाएगी. उसी तरह स्नेहा भी टूट सि गई थीं. लेकिन भगवान की कृपा से स्नेहा खुद को सम्भाल पाई. यह स्नेह ने खुद ही बताया हुआ है. आपको बता दें फ़िलहाल स्नेहा टीवी सीरियल 'चन्द्रगुप्त मौर्य' में नजर आ रही हैं. दोस्तों, स्नेह वाघ का जन्म 4 अक्टूबर 1987 को हुआ था और अब यह 31 साल की हो चुकी हैं.

google - Copyright Holder: BOLLYWOOD MASHALA
आपको बता दें कि, 2 बार शादी टूट जाने की वजह से स्नेहा अब तीसरी शादी करके अपना दुःख और बढ़ाना नहीं चाहती हैं. क्योंकि अब उनका शादी और प्यार से भरोसा उठ गया है. इसलिए अब वह शादी से बिल्कुल दूर हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.
दोस्तों, स्नेहा के बारे में आप अपनी राय कमेंट में जरुर बताइये और हाँ अगर जानकारी थोड़ी भी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरुर करें. धन्यवाद.