Tuesday 13 August 2019

पहले टाइगर और अब 2 महीने बाद वरुण से टुटा रिलेशनशिप,अब बारिश में निकली घर से बाहर अकेली

बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री या अभिनेता का एक साथ रिलेशनशिप में आना आजकल कोई बड़ी बात नही है। जब खूबसूरत अभिनेत्री कृति ने फिल्म हीरोपंती की थी तब टाइगर के साथ वो काफी समय तक रिलेशनशिप में रही थी। जिसके बाद टाइगर की जिंदगी दूसरी अभिनेत्री की एंट्री हो गई। और जब उन्होंने फिल्म दिलवाले की तो उनका रिलेशनशिप वरुण के साथ 2 महीने तक चला जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। हाल ही में कृति अपने घर से बाहर बारिश का मजा उठाते हुए अकेले निकल पड़ी।

Third party image reference
बारिश में निकली घर से बाहर अकेली
कृति अब 29 साल की हो गयी है लेकिन उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। जब भी वो कई बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में कृति बारिश का मजा उठाते हुए अपने काम से घर से बाहर अकेली निकल पड़ी। और बहुत हॉट लग रही थी।

Third party image reference
हाथ में छतरी लिए और बारिश का मजा उठाते हुए वो अपनी कार में जा कर बैठ गयी। वो इस मिनी फ्रोक में बहुत ही प्यारी लग रही थी। बारिश में भी कैमरामैन ने उनकी यह खूबसूरत तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली। और कृति भी कैमरे को देख मुस्कुराने लगी। उनका यह लुक देख यूजर्स भी दीवाने हुए जा रहे है।

Third party image reference
पहले टाइगर और अब 2 महीने बाद वरुण से भी टुटा रिलेशनशिप
कृति ने जब साल 2014 में फिल्म हीरोपंती की थी तब वो पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में आ गयी थी। करीब एक साल तक उनका यह रिश्ता चला और उनका ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद टाइगर की जिंदगी में दिशा पटानी की एंट्री हो गयी। उसके अगले साल बाद जब कृति ने वरुण के साथ फिल्म दिलवाले की जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और करीब 2 महीने तक चला उनका यह रिलेशनशिप टूट गया। फिलहाल अब वो सिंगल है, और इन दिनों अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर चर्चा में है।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करें।
News source- Instantbollywood