Wednesday 14 August 2019

24 साल की उम्र में ही बन गयी 2 बच्चो की माँ, अब जिम जाकर बना लिया ऐसा बोल्ड फिगर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर अब शादीशुदा है और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा सिर्फ 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी। और शाहिद पिता बनने पर बहुत खुश है। 2 बच्चो की माँ बनने के बाद भी मीरा ने अपने फिगर को जिम जाकर काफी मेंटेन कर लिया है। अब वो और भी ज्यादा बोल्ड दिखने लगी है। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत हॉट लुक में नजर आयी।

Third party image reference
जिम जाकर बना लिया ऐसा बोल्ड फिगर
एक माँ बनने के बाद अपने फिगर को वापस मेंटेन करना बहुत ही मुश्किल होता है। और मीरा फिल्मों में भी काम नही करती है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने फिगर ऐसा मेंटेन किया कि वो जिम जाकर और भी जयफमद बोल्ड दिखने लगी। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत ही हॉट लुक में नजर आयी।

Third party image reference
इस जिम वेस्ट में उनका फिगर बहुत ही बोल्ड लग रहा था। वो अपने मोबाइल में इतना खोई हुई थी की उन्होंने सामने कैमरामैन पर भी ध्यान नही दिया। लेकिन उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रेंड कर रही है

Third party image reference
24 साल की उम्र में ही बन गई दो बच्चो की माँ
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ मीरा ने सिर्फ 21 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। भले ही उन दोनों की शादी अरेंज हुई लेकिन वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। और मीरा 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी सबसे पहले उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया और उसके बाद कुछ महीने पहले ही बेटे जैन को जन्म दिया। शाहिद अब 2 बच्चो के पिता बना गये। और अपने इस छोटे से खूबसूरत परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।
खबर पसंद आये तो लाइक और फॉलो करना न भूलें।