Thursday 15 August 2019

20 साल की उम्र और पहली ही फिल्म में मिली 3 करोड़ फीस, अब खरीदारी करके निकली तो शर्माने लगी

बॉलीवुड में बहुत ही जबरदस्त अंदाज में अपना डेब्यू करने वाली 20 साल की अनन्या पांडे ने अपनी पहली ही फिल्म में अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना लिया। और उन्हें इस पूरी फिल्म के लिए करण जौहर ने 3 करोड़ फीस दी थी जो किसी भी न्यू कमर के लिए बहुत बड़ी फीस है। पिता चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या का अब स्टारडम बहुत बढ़ता जा रहा है, हाल ही में अनन्या रात के समय कुछ खरीदारी करके बाहर निकली तो कैमरे के सामने शर्माने लगी।

Third party image reference
बाहर निकली तो कैमरे के सामने शर्माने लगी
20 साल की अनन्या का स्टारडम तेजी से बढ़ता जा रहा है, जब भी वो कही बाहर स्पॉट होती है तो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में अनन्या जब देर रात कुछ खरीदारी करने के लिए पहुँची और जब वो वहां से बाहर निकली तो सामने मीडिया के कैमरे देख शर्माने लग गयी।

Third party image reference
वो जब अपनी कार की तरफ जाने जाने लगी तो शर्माते हुए अपने चेहरे पर हाथ रख लिया, और उनके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान उनकी क्यूटनेस को और भी ज्यादा बढ़ा रही थी। इस पीले टॉप और व्हाइट बर्नआउट जींस में वो काफी हॉट लग रही थी। और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगा।

Third party image reference
पहले ही डेब्यू पर मिली 3 करोड़ फीस
अपने पहले ही डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या ने सबको दीवाना बना लिया। और हर बार की तरह करण जौहर ने अपनी फिल्म में एक और न्यू कमर अनन्या को लॉन्च किया और उन्होंने अनन्या को इसके लिए 3 करोड़ फीस भी मिली, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई लेकिन इसके जरिये तारा और अनन्या काफी सुर्खियों में रहे। गौरतलब है कि अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में साथ नजर आएंगे।
खबर पसंद आये तो लाइक करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- Instantbollywood