Saturday 24 August 2019

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने की है तीन तीन शादियां, नंबर 2 ने की है 4 शादी

1. संजय दत्त
credit: third party image reference
बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने अब तक तीन शादी की है। इन्होंने अपनी तीसरी शादी 2008 में मॉडल मान्यता दत्त के साथ की थी। मान्यता दत्त के दो जुड़वा बच्चें हैं। इससे पहले भी संजय दत्त दो शादी कर चुके हैं। इनकी पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था, लेकिन मस्तिष्क के ट्यूमर के कारण वो अब इस दुनियां में नही हैं। फिर संजय दत्त ने दूसरी शादी मॉडल रिया पिल्लई से की, पर इन दोनों का तलाक 2005 में हो जाता है।
2. किशोर कुमार
credit: third party image reference
बॉलीवुड के फेमस गायक और अभिनेता किशोर कुमार ने अपनी जिंदगी में 4 शादियाँ की थी। इस लोकप्रिय गायक ने अपनी पहली शादी रूमा गुहा के साथ की थी और दूसरी शादी 1960 में मधुबाला के साथ किया। फिर तीसरी शादी अभिनेत्री योगिता बाली के साथ करते हैं, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा दिनों तक नही चली। किशोर कुमार अपनी अंतिम शादी अदाकारा लीना चंदावरकर के साथ करते हैं। इस तरह किशोर जी का वैवाहिक जीवन में कई साथी आये।
3. करण सिंह ग्रोवर
credit: third party image reference
फेमस मॉडल और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के वैवाहिक जीवन में भी काफी उतार चढ़ाव आये। इनकी पहली शादी पहली शादी 2008 में टेलीविजन अभिनेत्री श्रद्धा निगम के साथ हुई। लेकिन शादी के 10 महीने के अंदर ही दोनों तलाक हो गया। करण की दूसरी शादी अप्रैल 2012 में खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ हुई लेकिन 2 साल में ही दोनों का तलाक हो गया। कुछ सालों बाद अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण ने एक दुसरे को अपना जीवनसाथी बनाया।