Wednesday 21 August 2019

इन अभिनेताओं की मौत की झूठी खबरों ने कर दिया था बवाल, नंबर 1 को मान बैठे थे सच!

5. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
जानकारी फेसबुक व्हाट्सएप पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। मैसेज में लिखा हुआ था कि सुबह 11:00 बजे अमिताभ बच्चन का निधन हो गया है। इस मैसेज की जांच करने पर यह पाया गया कि यह मैसेज झूठा है।
4. मुमताज

Third party image reference
सोशल मीडिया की इस दौर में यह खबर बहुत ही तेजी से वायरल हुई थी की 70 और 80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री मुमताज का कार्डियक अटैक अटैक से निधन हो गया है। इनकी मौत की खबर ने सभी को सदमे में कर दिया था। लेकिन इसके बाद मुमताज की छोटी बेटी तान्या ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।
3. कैटरीना कैफ

Third party image reference
जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2013 में एक फेसबुक पेज में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ मौत की खबर वायरल कर दी थी। वायरल होते ही सभी लोगों में हड़कंप मच गया था। लेकिन बाद में अपने बारे में जानकारी देख कर मामले को शांत किया था।
2. हनी सिंह

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय रैपर हनी सिंह की मौत की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों में गम की लहर दौड़ गई थी। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ यह मैसेज वायरल हुआ था कि दुबई में हनी सिंह एक कार एक्सीडेंट में मारे गए हैं। लेकिन इसके बाद में हनी सिंह ने सफाई दी कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।
1. विजय

Third party image reference
साउथ की जाने-माने सुपरस्टार विजय की मौत की झूठी खबर भी सोशल मीडिया पर फैल गई थी। विजय की मौत की खबर पढ़कर इनके फैंस गम में डूब गए थे। लेकिन इसके बाद सुपरस्टार विजय ने खुद लोगों को बताया कि वह बिल्कुल ठीक है।