Saturday 24 August 2019

प्रेमी को पति बनाने के लिए छोड़ा इस्लाम, जी रही है खुशहाल शादीशुदा जीवन, 1 बच्चे की है मां

credit: third party image reference
टेलीविजन सीरियल के लिए काम करने वाले कई सितारे शादी के लिए अपने धर्म को त्याग चुके हैं। कई अभिनेता भी ऐसा कर चुके हैं और कई अभिनेत्रियां भी। अगर बात करें अभिनेत्रियों की तो दीपिका कक्कड़ और आमना शरीफ जैसी टीवी अभिनेत्रियों के नाम सामने आते हैं। दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए हिंदू धर्म को छोड़ा, वहीं आमना शरीफ ने प्रोड्यूसर बॉयफ्रेंड अमित कपूर को पति बनाने के लिए इस्लाम छोड़ा। फिलहाल हम सिर्फ आमना शरीफ की बात विस्तार से कर रहे हैं।
credit: third party image reference
टीवी की अनूठी खूबसूरत अभिनेत्री आमना शरीफ को साल 2012 में प्रोड्यूसर अमित कपूर से प्यार हो गया था। अमित को आमना ने पूरे 1 साल तक डेट किया था। साल भर तक डेटिंग करने के बाद आमना शरीफ ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का मन बनाया। आमना ने प्रेमी अमित को अपना पति बनाने का फैसला किया, लेकिन इसके लिए किसी एक को धर्म छोड़ना जरूरी था। ऐसे में आमना ने प्यार के खातिर इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया। शादी के समय आमना ने इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपनाया था।
credit: third party image reference
अमित-आमना ने साल 2013 में 27 दिसंबर को विवाह किया था। साल 2015 में आमना अमित कपूर के 1 बच्चे की मां भी बनी। उनके बेटे का नाम आर्यन कपूर है, जो देखने में बेहद क्यूट है। आमना और अमित अक्सर अपने बेटे के साथ नजर आते हैं। आज यह टीवी अभिनेत्री एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है।