Thursday 15 August 2019

फिल्म में पति के 15 किसिंग सीन देख हो गयी हैरान, अब ऐसा मायूस चेहरा लेकर निकली मॉल से बाहर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर सबसे ज्यादा चर्चित है और इस फिल्म को अब एडल्ट फिल्म कैटेगरी में शामिल किया गया है, जब शाहिद इस फिल्म को अपनी बीवी मीरा के साथ देखने गए थे तब मीरा सिनेमा घर में उनके 15 किसिंग सीन देख हैरान हो गयी, हाल ही में मीरा जब शॉपिंग मॉल से बाहर निकली तो उनका चेहरा थोड़ा मायूस नजर आया।

Third party image reference
खूबसूरत मीरा का दिखा मायूस चेहरा
शाहिद से शादी करने के बाद से ही मीरा एक सेलिब्रिटी बन गयी है और जब भी वो कई बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में मीरा बांद्रा स्थित एक शॉपिंग मॉल में खरीदारी करने गयी थी और जब वो वहां से बाहर निकली तो उनका चेहरा थोड़ा मायूस नजर आया।

Third party image reference
उन्होंने कैमरे की और भी नही देखा जब कैमरामैन ने उन्हें पोज देने के लिए कहां तो मीरा ने हल्की सी मुस्कान दी और वहां से चली गयी। और मीरा इस पीले टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी, मीरा दो बच्चो की माँ है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है।

Third party image reference
पति के 15 किसिंग सीन देख हैरान हो गयी थी
फिल्म कबीर सिंह अब लोगों के दिलों में बस गयी है जिसकी मुख्य वजह शाहिद की जबरदस्त एक्टिंग जिसने इस हर किसी को इस फिल्म देखने पर मजबूर कर दिया, और ब्लॉकबस्टर साबित हो गयी। लेकिन जब मीरा अपनी पति के साथ इस फिल्म को देखने गई थी तब वो उनके 15 किसिंग सीन देखकर हैरान रह गयी थी, लेकिन उन्होंने शाहिद की खूब तारीफ की और लिखा 'बेबी अब वक्त तुम्हारा है' इससे पता चलता है कि वो शाहिद से कितना प्यार करती है।
खबर पसंद आये तो लाइक करे साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
News source- viralbhayani