Wednesday 14 August 2019

आज 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं ये चार फिल्में, नंबर 2 का बजट है 6 अरब

आज 15 अगस्त है सबसे पहले आप सभी देश प्रेमियों को 15 अगस्त की हार्दिक शुभकामनाएं। 15 अगस्त को हमारे देश में हर साल धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. इस खास मौके पर वर्षों से कई फिल्में रिलीज होते आ रही हैं. इस साल भी 15 अगस्त के दिन चार बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

Third party image reference
आइए आपको बताते हैं कौन सी है वह चार बड़ी फिल्में जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देकर इस खास मौके को और भी बेहतर बनाने वाली हैं.

Third party image reference
1. मिशन मंगल - अभिनेता अक्षय कुमार सबसे बड़े देश भक्त अभिनेता हैं. उन्हें अक्सर सरहद पर तैनात सैनिकों के साथ देखा जाता है. अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, शरमन जोशी, कृति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं.
अक्षय कुमार की इस फिल्म का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है. मिशन मंगल एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसकी वजह से इस फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच काफी उत्साह है. यह फिल्म 80 करोड़ के बजट में तैयार हुई है ।

Third party image reference
2. वंस अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड - हॉलीवुड फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड भी आज 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इस फिल्म को बनाने में पैसा पानी की तरह बहाया गया है आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 90 मिलियन डॉलर है. भारतीय रुपए में 90 मिलीयन डॉलर लगभग 6 अरब 39 करोड़ होते हैं. इतने बजट में तो बॉलीवुड की कई फिल्में बन जाती हैं.
इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि आईएमडीबी ने इस फिल्म को 10 में से 8.4 स्टार रेटिंग दी है तो वही टाइम्स ऑफ इंडिया ने 5 में से 4 रेटिंग दी है जो कि काफी शानदार है. आपको बताना चाहेंगे कि इस साल 8 महीनों में करीब 10 हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई है. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है.

Third party image reference
3. बाटला हाउस - बॉलीवुड के दमदार अभिनेता माने जाने वाले जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. अगर आपने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है तो आप पहले से ही समझ गए होंगे कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है.
ट्रेड पंडितों की मानें तो जॉन अब्राहम की यह फिल्म पहले दिन 15 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी उतावले हो रहे हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकती है. इस साल इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर रिलीज हो चुकी है जिसमें लोगों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था.

Third party image reference
4. कोमली - तमिल फिल्म कोमली भी आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आ सकती है.