Wednesday 21 August 2019

सिर को कुचल कर आगे निकल गया ट्रक, 14 की उम्र में इस चाइल्ड आर्टिस्ट की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में हर रोज पूरे देश में हजारों लोगों की मौत होती है । बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे जो सड़क दुर्घटना में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए इस लिस्ट में एक और बाल कलाकार का नाम जुड़ गया है । जैसे की आप सभी को पता तो चल ही गया होगा कि टीवी इंडस्ट्री के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हां बिलासपुर बायपास रोड देवरी में दोपहर 3 बजे के आसपास कार और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई इस दर्दनाक हादसे में 14 साल के शिवलेख का उसी दौरान निधन हो गया । मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक सिर को कुचल कर आगे निकल गया था और उनके माथे पर हद से ज्यादा चोट आ गई थी जिसकी वजह से वह उसी दौरान भगवान के घर चल बसे ।

Third party image reference
शिवलेख अपने पिता शिवेंद्र सिंह, नवीन सिंह, मां लेखना सिंह के साथ रायपुर आ रहे थे । खबरों के मुताबिक वह इंटरव्यू के लिए आ रहे थे । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनकी मां को भी काफी चोट लगी है और वह घायल है उनकी मां की हालत भी नाजुक है । रायपुर के पुलिस ऑफिसर आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म कर लिया है खबरों के मुताबिक ट्रक से टक्कर होते ही कार में बैठे चार लोग दूर जा गिरे और ट्रक के पहिए शिव के सिर के ऊपर से चले गए जो की सोच के भी डर लगता है ।

Third party image reference
शिव की उम्र भले ही 14 साल की लेकिन कम उम्र में वह टेलीविजन जगत में काफी पॉपुलर हो चुके थे और ससुराल सिमर का, संकटमोचक हनुमान और बालवीर जैसे कई टेलीविजन शो में काम कर चुके थे कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धड़मा से अवाज आने पर लोग हैरान रह गए ।शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी। कम उम्र में वह बहुत बड़ा नाम था लेकिन आज वह हमारे बीच नहीं रहा । सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी मायूसी छा गई है।

Third party image reference
दोस्तों, वैसे क्या आप शिव की एक्टिंग को पसंद करते थे ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।
Source - Patrika