Monday 19 August 2019

सालों से चली आ रही है इन बॉलीवुड सितारों के बीच दुश्मनी, नंबर 1 को हुए 30 साल

बॉलीवुड स्टार्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला सालों से चला आ रहा है कई ऐसे एक्टर्स है जिनके बीच दुश्मनी का सिलसिला सालों से चला आ रहा है कुछ सितारों के बीच दुश्मनी की वजह काफी छोटी थी आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे मे बताएंगे जिनके बीच दुश्मनी हुए कई साल हो चुके है

Third party image reference
1. सलमान खान और सुभाष घई
सल्माना खान बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने झगड़े के लिए भी चर्चा में रहते है। लगभग 30 साल पहले साल 1989 में बॉलीवुड में एंट्री लेते ही इन्होंने सबसे पहले डायरेक्टर सुभाष घई से झगड़ा कर लिया था। दरअसल इनकी पहली फिल्म 'मैने प्यार किया' के दौरान सुभाष ने सलमान खान को दुबला पतला हीरो कह दिया था फिल्म के रिलीज और हिट होने के बाद एक पार्टी के दौरान इन दोनों में जमकर फाइट हुई थी।

Third party image reference
2. आमिर खान और सनी देओल
साल 2001 में इन दोनों की फिल्म 'लगान' और 'गदर एक प्रेम कथा' एक ही दिन रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में हिट थी, लेकिन उस वक्त 'लगान' को ज्यादा तारीफे मिली थी, और यही बात सनी देओल को पसंद नही आई।इस बात को लगभग 18 साल हो चुके है लेकिन आज भी इन दोनों के बीच सब कुछ सामान्य नही है।

Third party image reference
3. बॉबी देओल और करीना कपूर
बॉबी देओल का करियर अब लगभग पूरी तरह से फ्लॉप हो चुका है, और उनके करियर के इस हालत की जिम्मेदार कपूर को माना जाता है। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'जब वी मेट' के लिए पहले बॉबी देओल को कास्ट किया गया था, लेकिन करीना के कहने पर उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया था, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी, और शाहिद कपूर के करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट भी साबित हुई थी।

Third party image reference
4. करीना कपूर और बिपाशा बसु
साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'अजनबी' में करीना और बिपाशा ने एक साथ काम किया था, और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच एक छोटी सी लड़ाई हुई थी, और इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से ही दोनों एक साथ कभी नजर नही आए।