Friday 12 July 2019

IND vs NZ: सेमीफाईनल में बारिश आने के बाद सोशल मीडिया पर बने धांसू जोक्स, हंस देंगे आप

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्वकप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बीती रात खेला जा रहा था। जिसमें बारिश ने मैच को रोक दिया और पहले दिन का खेल समाप्त कर दिया। हालांकि आईसीसी ने इसी मैच को आज कराने का फैसला किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर जोक्स बनाए जा रहे हैं।

नयुजी के ऊपर बने यह जोक्स


Copyright Holder: Apna Cricket
इस वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत से ही भारतीय गेंदबाज न्यूजीलैंड के ऊपर हावी दिखे और 2 ओवर मेड़न डालने के बाद मार्टिन गुप्टिल को 1 रन पर चलता किया। इसके बाद केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड की पारी को संभाला और निकोलस के साथ साझेदारी बढ़ाया।

Third party image reference
इसके बाद हेनरी निकोलस के आउट होने के बाद केन विलियमसन और रॉस टेलर के बीच शानदार साझेदारी हुआ लेकिन 67 रन बनाकर केन विलियमसन आउट हो गए। भारतीय घातक गेंदबाजी के सामने न्यूजीलैंड की टीम 46.1 ओवर में 5 विकेट पर 211 रन बनाया था उसी समय बारिश आ गया। लगातार बारिश की वजह से पहले सेमीफाईनल को आज कराने का निर्णय लिया गया।

Third party image reference

आज यह मैच उसी स्कोर से शुरू होगा। हालाकि अगर आज भी बारिश होता रहता है तो भारतीय टीम फाइनल में पहुंच सकता है। क्या भारतीय टीम इस मैच को जीत पाएगा।