Friday 5 July 2019

IND-SL मैच कल, संभवतः 3 बड़े धुरंधर बाहर, ये नई जोड़ी कर सकती है ओपन, देखें संभावित टीम

भारत वर्ल्ड कप 2019 का अपना अंतिम और नौवां लीग मैच 6 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ लीड्स के हेडिंग्ले में खेलेगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से शुरू होगा। गौरतलब है कि भारत सेमीफाइनल में पहले ही प्रवेश कर चुका है। वहीं श्रीलंकाई टीम भी वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो चुकी है। जिसके चलते भारत के लिए ये मैच औपचारिक मात्र रह गया है।

Third party image reference
संभवतः टीम इंडिया में हो सकते हैं 3 बड़े बदलाव

Third party image reference
बांग्लादेश के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को प्लेयिंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है जबकि उनकी जगह मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है।
नई ओपनिंग जोड़ी संभव

Third party image reference
सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम सभी विकल्प को आजमाना चाहेगी। पिछले मैच में जहाँ लोकेश राहुल और रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ पारी की शुरूआत की थी, वही श्रीलंका के खिलाफ टीम राईट और लेफ्ट हैण्ड बल्लेबाजी विकल्प को आजमा सकती है । लिहाजा ऋषभ पन्त और रोहित ओपनिंग कर सकते हैं। ऋषभ पंत एक छोर से तेजी से बल्लेबाजी कर सकते है और पावर प्ले का सही इस्तेमाल कर सकते हैं।
भारत की संभावित टीम

Third party image reference
रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा।
दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हैं क्रिकेट से जुड़ी रोचक जानकारियां पाने के लिए आप हमारे अकाउंट को फॉलो करें।