Saturday 20 July 2019

अपने पतियों के साथ बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती इन टीवी अभिनेत्रियों की जोड़ी, देखे ज़रूर

दोस्तों। टीवी इंडस्ट्री में आज एक से बढ़कर एक टीवी कपल्स मौजूद है जिनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। कई टीवी कपल्स ऐसे है जिन्हें साथ में देखने के बाद ऐसा लगता है कि भगवान ने इन्हें एक दूसरे के लिए ही बनाया है तो वहीं टीवी कुछ कुछ जोड़ियां ऐसी भी है जो कि साथ ने बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। ऐसे में आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी जोड़ी अपने पतियों के साथ बिल्कुल भी नहीं जचती। तो चलिए जानते हैं।
1- दिशा वकानी : टीवी के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने बिजनेसमैन मयूर पंड्या से शादी की थी और देखने में दिशा की जोड़ी उनके पति यानी मयूर के साथ बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती। क्योंकि दिशा जहां काफी खूबसूरत लगती है तो वहीं उनके पति इतने हैंडसम नहीं है।

Third party image reference
2- सना अमीन शेख : कई लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री सना अमीन शेख भी टीवी का काफी जाना माना नाम है। आपको बता दें कि सना अमीन शेख ने शो कृष्नदासी के प्रोड्यूसर रहे एजाज शेख से शादी की थी। जहां सना अमीन शेख बला की खूबसूरत है तो वहीं उनके पति एजाज शेख दिखने में इतने खास नहीं है और इसी कारण सना की जोड़ी भी अपने पति के साथ बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।

Third party image reference
3- अदिति गुप्ता : अदिति गुप्ता टीवी की मशहूर अभिनेत्री है। अदिति ने हाल ही में लव मैरिज की है इनके पति का नाम कबीर चोपड़ा है कबीर अदिति से बहुत बड़े नज़र आते है। आपको बता दें कि अदिति के पति एक बिजनेसमैन है लेकिन अदिति की जोड़ी उनके पति के साथ बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।

Third party image reference
4- मोहेना सिंह : स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाकर लोगों की फेवरेट बनी अभिनेत्री मोहेना सिंह के मंगेतर का नाम सुरेश रावत है। सुरेश को देखने के बाद भी ऐसा लगता है जैसे कि वो मोहेना सिंह से काफी बड़े है इसलिए दोनों की जोड़ी बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती।

Third party image reference
5- दीपिका सिंह : पहले दिया और बाती हम और अब कवच 2 में नजर आ रही अभिनेत्री दीपिका सिंह आज टीवी का काफी जाना माना नाम है। आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने शो दिया और बाती हम के प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल है। दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि इन दोनों की जोड़ी भी साथ में बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। जहां दीपिका सिंह काफी खूबसूरत लगती है तो वहीं उनके पति उनके सामने कुछ फीके पड़ जाते है जिस कारण दीपिका भी अपने पति के साथ बिल्कुल नहीं जचती।

Third party image reference