Monday 22 July 2019

धोनी अब जम्मू कश्मीर की सीमा पर आएंगे नजर, आर्मी चीफ ने कहा धोनी किसी भी ऑपरेशन में...

दोस्तों यह तो सभी जानते है कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम शान है उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 2007 टी20 और 2011 विश्व कप अपने नाम किया। धोनी जब मैदान पर आते है तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीनें छूट जाते है उनके आउट होने पर ही विपक्षी टीम राहत की सांस लेती है। धोनी की कीपरिंग से लेकर उनकी कप्तानी तक हर दिग्गज खिलाड़ी उनकी तारीफ करते नहीं थकता है।

Google
विश्व कप में रन आउट होने के बाद उनकी बल्लेबाजी पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए। लेकिन यह सभी जानते है कि धोनी को अगर नंबर सात की जगह चार या पांच पर भेजा जाता तो शायद आज भारतीय टीम चैम्पियन होती। उनके सन्यास लेने पर भी खूब चर्चाए हुई। धोनी ने सन्यास फिलहाल किसी से कोई बात नहीं की। रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया।

Google
इस टीम में कीपरिंग की धोनी की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया। इस दौरान बीसीसीआई की तरफ से यह खबर मिली कि धोनी को आराम दिया गया। और उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि 2 महीने वो अपना टाइम आर्मी संग बिताना चाहते है। इधर टीम इंडिया का चयन हुआ। उधर धोनी आर्मी संग ट्रेनिंग के लिए रवाना हो गए।

Google
बता दें धोनी टेरिटोरियल आर्मी की पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल है धोनी ने जम्मू कश्मीर में आर्मी संग ट्रेनिंग करने की इजाजत मांगी थी जिसकी इजाजत उन्हें आर्मी चीफ बिपिन रावत से मिल गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि धोनी सिर्फ जम्मू कश्मीर में ट्रेनिंग लेंगे। धोनी किसी ऑपरेशन का हिस्सा नहीं होंगे।
दोस्तो धोनी के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट में बताए ताजा खबरे पाने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।